Homeपटना'कांग्रेस को किसी प्रशांत किशोर की आवश्यकता नहीं है', प्रेस कांफ्रेंस में...

‘कांग्रेस को किसी प्रशांत किशोर की आवश्यकता नहीं है’, प्रेस कांफ्रेंस में बोले पीके

- Advertisement -

नई दिल्लीः इन दिनों भारत की राजनीति में रणनीतिकार कहे जाने वाले प्रशांत किशोर काफी सुर्खियों में हैं. इसी कड़ी में उन्होंने गुरुवार को घोषणा किया कि वह बिहार में तीन हजार किलोमीटर की पद यात्रा करेंगे. पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने अपनी आगामी रणनीति के साथ-साथ कांग्रेस को लेकर भी बात कही. प्रशांत किशोर ने कहा कि कांग्रेस को यह तय करने की जरूरत है कि वे आगे कैसे काम करना चाहते हैं, मुझे नहीं।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि कांग्रेस को किसी प्रशांत किशोर की आवश्यकता नहीं है, पार्टी के पास और भी अधिक सक्षम लोग हैं. वे जानते हैं कि उन्हें क्या करना है. कांग्रेस में शामिल होने के साथ आगे नहीं बढ़ने के अपने फैसले के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि मतभेद आया क्योंकि वह पार्टी के एक्शन ग्रुप का सदस्य नहीं बनना चाहते थे. उन्होंने कहा कि समूह कांग्रेस अध्यक्ष के एक कार्यकारी आदेश के तहत काम करेगा और इस तरह वह पार्टी में “कुछ भी नहीं जोड़ सकते थे”.

ट्रेन्डिंग खबर :   बांका में सेना की मदद से बने पुल को भी सुरक्षित नहीं रख सका प्रशासन, बड़े हिस्‍से को काटकर ले गए चोर

प्रशांत किशोर ने कहा कि मैंने रिकॉर्ड पर कांग्रेस के बारे में बात की है. कांग्रेस के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया. कांग्रेस के एंपावर्ड एक्शन ग्रुप का हिस्सा होने का कोई मतलब नहीं था. प्रशांत किशोर ने बिहार से प्रेस को संबोधित करते हुए कहा, “मैंने सोचा था कि इस तरह के एक समूह में कोई बड़ा बदलाव लाने का पॉवर नहीं होगा.”

ट्रेन्डिंग खबर :   सगाई के बाद भी सौतेली मां दहेज के लिए नहीं होने दे रही थी शादी, लड़के ने मंदिर में जाकर रचाया ब्याह

ये भी पढ़ेंः हरियाणा पुलिस ने बब्बर खालसा के 4 आतंकियों को गिरफ्तार किया, भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद

बता दें कि गुरुवार को प्रशांत किशोर ने यह भी घोषणा किया कि वह 2 अक्टूबर से बिहार में 3000 किलोमीटर की पदयात्रा शुरू करेंगे. एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, प्रशांत किशोर ने आगामी समय में एक राजनीतिक दल के गठन से भी इंकार नहीं किया.

Tags: Congress, Prashant Kishore

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here