Homeपटनाकानून है या मजाक! जमानत के बाद भी एक माह से जेल...

कानून है या मजाक! जमानत के बाद भी एक माह से जेल में बंद है युवक, SHO और SP कोर्ट में तलब

- Advertisement -

हाजीपुर. खबर वैशाली से है जहां पुलिस की लापरवाही का खामियाजा एक युवक जेल में भुगत रहा है. इस पर कोर्ट ने कड़ा एतराज जताते हुए एसपी और थानाध्यक्ष को तलब किया है. हद तो यह है कि हाइकोर्ट के आदेश के बाद भी थानाध्यक्ष द्वारा जेल में बंद युवक का आपराधिक इतिहास नहीं भेजा जिसके कारण जमानत मिलने के बाद भी सहरसा का युवक हाजीपुर मंडल कारा में एक माह से बंद है.

हाइकोर्ट की अवमानना के इस मामले को गंभीरता से लेते हुए हाजीपुर व्यवहार न्यायालय के एडीजे 12 ने एसपी और गंगाब्रिज थानाध्यक्ष को सदेह 7 मई को उपस्थित होने का आदेश जारी किया है. बता दें कि हाइकोर्ट के तीन रिमांइडर का थानाध्यक्ष ने कोई जवाब नहीं दिया. फिलहाल युवक का परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है.

ट्रेन्डिंग खबर :   आस्था: 19 वर्षों से निरंतर चल रहा सीताराम संकीर्तन,14 वर्षों का ही लिया गया था प्रण!

दरअसल, सहरसा के रहने वाले चंद्र किशोर शर्मा को पिछले साल गंगा ब्रिज थाना ने गाड़ी छीनने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा था. जिसको लेकर चंद्र किशोर शर्मा ने हाजीपुर कोर्ट ने बेल फाइल किया था जो रिजेक्ट हो गया. इसके बाद हाइकोर्ट में बेल फाइल किया गया जिसपर हाइकोर्ट ने जमानत तो दे दी.

बताया जा रहा है कि हाई कोर्ट ने पुलिस से उसके आपराधिक इतिहास की रिपोर्ट मांगी. जिसका कोर्ट ने तीन बार रिमाइंडर भी भेजा, लेकिन पुलिस पदाधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंगा. इस कारण जमानत होने के बाद भी पिछले एक माह से वह जेल में बंद है और परिजन न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

ट्रेन्डिंग खबर :   प्रशांत किशोर से क्‍या है चिराग पासवान का नाता? क्‍या दोनों मिलकर बिहार में बनाएंगे नया फ्रंट?

Tags: Bihar News, Hajipur news, Vaishali news

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here