Homeपटनाकैसे-कैसे शातिर! ट्रक में कपड़े की 100 बोरियों के नीचे रखी 50...

कैसे-कैसे शातिर! ट्रक में कपड़े की 100 बोरियों के नीचे रखी 50 लाख की शराब जब्त

- Advertisement -

पटना. ईद के दिन उमंग और उत्साह के माहौल के बीच सरकारी महकमों में छुट्टी है, वहीं अवैध शराब के कारोबारी अपनी बेजा हरकतों को अंजाम तक पहुंचाने की कोशिशों में लगे हुए थे. लेकिन, वक्त पर उत्पाद विभाग की टीम को भनक लग गई और पटना में 40 से 50 लख रुपए मूल्य की शराब जब्त कर ली गई.

दरअसल, उत्पाद विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि यूपी से शराब की एक बड़ी खेप पटना पहुंच रही है. इसके बाद अगले सुबह 3 बजे नौबतपुर इलाके में मद्य निषेध विभाग की टीम ने दबिश दी. सड़क पर खड़ी सभी ट्रकों को सर्च किया गया. यूपी नंबर लगा एक ट्रक सड़क किनारे खड़ा था.

मद्य निषेध विभाग की टीम जब ट्रक के पास पहुंची तो उसमें कोई भी स्टाफ मौजूद नहीं था. ट्रक के अंदर से शराब की बदबू आ रही थी और पानीनुमा कोई चीज ट्रक से नीचे रिस रहा था. इसके बाद उत्पाद विभाग की टीम ने जब ट्रक को सर्च किया तो ऊपर में कपड़े की भारी बोरियां मिलीं. इन 100 बोरियों को जब हटाया गया तब उत्पाद विभाग के अधिकारी दंग रह गए.

ट्रेन्डिंग खबर :   शंभुगंज में 75 आंगनबाड़ी केंद्रों को अपना भवन नहीं

बोरियों के नीचे छोटे-छोटे कार्टून थे और उसमें ब्रांडेड कंपनियों के शराब की बोतलें पड़ी हुई थी. उत्पाद विभाग की टीम ने इसको जब्त कर लिया और फिर इसे पटना मुख्य्यालय लाया गया. अब यूपी नंबर ट्रक के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम पूरे सिंडिकेट को खंगालने में जुटी हुई है.

उत्पाद विभाग के पटना के सहायक आयुक्त किशोर दा की मानें तो इस बारे में कुछ भी मिला है जिसके आधार पर यह पता चला है कि पंजाब से शराब की खेप पहले यूपी पहुंची और यूपी से बिहार की राजधानी पटना लायी जा रही थी. उत्पाद विभाग की टीम ट्रक नम्बर के आधार पर शराब तस्करों को पकड़ने के लिए जुट गई है और इसमें पटना पुलिस का भी सहयोग लिया जा रहा है.

ट्रेन्डिंग खबर :   Bihar Home Guard Bharti 2022 : होम गार्ड भर्ती के लिए PET कल से, साथ ले जाएं ये जरूरी डॉक्यूमेंट्स

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here