Homeपटनाजंग का मैदान बना पटना सिटी का रिकाबगंज मोहल्‍ला, जमकर रोड़ेबाजी, गोलीबारी...

जंग का मैदान बना पटना सिटी का रिकाबगंज मोहल्‍ला, जमकर रोड़ेबाजी, गोलीबारी में 3 घायल

- Advertisement -

पटना सिटी. बिहार की राजधानी पटना में शनिवार को दो गुटों में हिंसक झड़प हो गई. पटना सिटी इलाके के रिकाबगंज मोहल्‍ले में आपसी विवाद के बाद दो गुट भिड़ गए. इस दौरान जमकर हिंसा हुई. दोनों तरफ से रोड़ेबाजी भी हुई और दिनदहाड़े गोलियां भी चलीं. गोली लगन से 3 लोग घायल हो गए हैं, जिन्‍हें फोर्ड अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, रोड़ेबाजी की घटना में भी कई लोगों के घायल होने की सूचना है. हिंसा की सूचना पर मौके पर स्‍थानीय पुलिस पहुंची और कड़ी मशक्‍कत के बाद हालात को नियंत्रित किया. फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है और 3 लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के रिकाबगंज मोहल्ले में आपसी रंजिश को लेकर दो गुटों में जमकर मारपीट हुई. रोड़ेबाजी के साथ ही गोलियां भी चलीं. इससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. हिंसा की इस घटना में 3 लोगों को गोली लगी है, जिनका पटना के फोर्ड हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. घायलों की पहचान रिकाबगंज मोहल्ला निवासी कुंदन राय, राजकुमार राय और इंदर राय के रूप में की गई है. मारपीट की घटना में संजीत राय, अजीत राय और एक अन्य युवक मामूली रूप से जख्मी हुए हैं. मारपीट गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन की.

ट्रेन्डिंग खबर :   साले की शादी में ससुराल पहुंचे जीजा से जानलेवा मजाक, गर्म तेल की कड़ाही में डाला

OMG! ड्राइवर की नौकरी करने वाला शख्‍स रातोंरात बना करोड़पति, Dream-11 में ₹59 लगाकर जीते ₹2 करोड़ 

पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र में शनिवार को दो पक्षों में भिड़ंत हो गई. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

दो पक्षों में लंबे समय से विवाद
बताया जाता है कि मोहल्ले के ही रहने वाले पाचू राय और बच्चा राय (जो बालू के कारोबार से जुड़े हैं) के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है. विवाद के क्रम में ही शनिवार को दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए और देखते ही देखते जमकर मारपीट होने लगी. दोनों तरफ से रोड़ेबाजी भी शुरू हो गई और फायरिंग भी की गई. बताया जा रहा है कि 3 लोगों को गोली लग है. कुंदन राय और राजकुमार राय की पीठ में गोली लगी है. इन दोनों की हालत गंभीर बताई जाती है. इंदर राय के हाथ में गोली लगी है और वह खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. घटना के संबंध में पूछे जाने पर घायल युवक के दोस्त और मोहल्ले के निवासी संजीव कुमार ने बताया कि आपसी रंजिश में हत्या की नीयत से दूसरे गुट द्वारा गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया.

ट्रेन्डिंग खबर :   सभी निर्विरोध निर्वाचित एक दूसरे को फूल माला पहना कर दी बधाई /  अनसार आलम की रिपोर्ट

क्‍या कहती है पुलिस
हिंसा की घटना पर मालसलामी थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि आपसी रंजिश में मारपीट हुई और गोली चलाई गई. पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को हिरासत में लिया है, जिनसे कड़ी पूछताछ चल रही है. मालसलामी थानाध्यक्ष की मानें तो इस संबंध में दोनों पक्ष द्वारा अब तक कोई भी आवेदन नहीं दिया गया है. उन्होंने शिकायत मिलने पर कठोर कार्रवाई करने की बात कही है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुटी है.

Tags: Crime News, PATNA NEWS

© न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here