Homeपटनाजमुई में बीच सड़क 'साहब' के ड्राइवर का हंगामा, SBI में काम...

जमुई में बीच सड़क ‘साहब’ के ड्राइवर का हंगामा, SBI में काम करने वाले युवक पर चलाया डंडा

- Advertisement -

जमुई. बिहार के जमुई जिले में रोड रेज का मामला सामने आया है. यहां नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के ड्राइवर पर एक युवक के साथ बीच सड़क पर मारपीट करने का आरोप लगा है. साहब के ड्राइवर और युवक के बीच भिड़ंत हो गई. आरोप है कि कार्यपालक पदाधिकारी के ड्राइवर ने युवक की डंडे से पिटाई कर दी. मामला बढ़ता देख स्‍थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया. इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. दोनों तरफ से समझौता करवा कर मामले को शांत करवाया गया. सूचना मिलने पर स्‍थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी.

जानकारी के अनुसार, नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी मृत्यंजय कुमार के वाहन चालक ने एक युवक की पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो शहर के महाराजगंज इलाके का है और मारपीट की घटना रविवार शाम की बताई जा रही है. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी वाहन में बैठे हैं और उनका चालक नीचे उतर कर एक युवक से उलझ रहा है. युवक और चालक के बीच नोकझोंक भी हो रहा है. इस दौरान चालक युवक को एक डंडा भी मार रहा है. युवक और साहब के चालक के बीच काफी देर तक तू -तू, मैं- मैं होती रही. बाद में जब स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया तब मामला शांत हुआ. इस घटना की जानकारी पुलिस को भी मिल गई.

ट्रेन्डिंग खबर :   Viral Video: प्रेम विवाह किया तो पीछे पड़े घरवाले, पति संग वीडियो जारी कर युवती ने लगाई सुरक्षा की गुहार

बीच सड़क पर मारपीट की यह घटना तब हुई जब कार्यपालक पदाधिकारी अपने वाहन से महाराजगंज चौक से गुजर रहे थे. सड़क के दोनों किनारों पर कई बाइक लगे हुए थे, जिस कारण जाम जैसी स्थिति हो गई थी. इस हालत में वाहन चालक गाड़ी से उतर कर एक साइकल को किनारे करने लगा. इसी दौरान मौके पर खड़े एक युवक से बहस हो गई. युवक की पहचान संतोष कुमार के तौर पर की गई है. बताया जाता है कि संतोष जो स्टेट बैंक ऑफ इंड‍िया की मुख्‍य शाखा में निजी कर्मचारी के तौपर कार्यरत हैं. चालक युवक से कुछ बोला जिसके बाद दोनों आपस में भिड़ गए.

ट्रेन्डिंग खबर :   चौसा थाना मे किया गया शराब की विनष्टीकरण

हीटवेव से जूझ रहे बिहार वासियों को राहत, देर रात कई जिलों में तेज हवा के साथ बारिश 

पहले दोनों में हाथापाई हुई और फिर चालक ने एक डंडा युवक पर चला दिया. इस बीच अफरातफरी का माहौल रहा. बाद में स्थानीय लोगों की पहल से मामला शांत हुआ. सोमवार को मामला आगे बढ़ते देख दोनों तरफ से कुछ लोगों ने पहल की और फिर नगर थाना में पुलिस की मौजूदगी में दोनों की समझौता करा दिया गया.

Tags: Crime News, Jamui news

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here