Homeपटनाडीएम का चला डंडा! कलम छूटने पर छात्रा को पीटने वाला टीचर...

डीएम का चला डंडा! कलम छूटने पर छात्रा को पीटने वाला टीचर सस्पेंड, केस दर्ज

- Advertisement -

बगहा. स्कूली छात्रा पर कलम छूटने के बाद बेरहमी से पिटाई करने वाले शिक्षक पर कार्रवाई हुई है. छात्रा की बुरी तहर पिटाई करने वाले शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है, साथ ही डीएम ने जांच कर रिपोर्ट तलब की है. मामले की बारीकी से जांच की जा रही है तथा दोषी शिक्षक के विरुद्ध और भी कड़ी कार्रवाई की जा सकती है. मामला राजकीय प्राथमिक विद्यालय नवका पिपरहिया भितहां का है जहां दूसरी कक्षा में पढ़ाई करने वाली छात्रा को उसी विद्यालय के शिक्षक द्वारा बुरी तरह से पीटा गया था.

भितहां थाना में केस दर्ज, हो सकती है गिरफ्तारी
स्कूली छात्रा से बर्बरता से पिटाई करने वाले शिक्षक के खिलाफ पीड़ित छात्रा की मां द्वारा स्थानीय थाने में इस घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. दर्ज प्राथमिकी की पुलिस जांच कर रही है. बता दें कि इस घटना को जिला प्रशासन द्वारा अत्यंत ही गंभीरता से लेते हुए जिला शिक्षा पदाधिकारी को इस मामले की जांच करते हुए अग्रतर कार्रवाई करने का निर्देश जिलाधिकारी कुंदन कुमार ने दिया था.

ट्रेन्डिंग खबर :   OMG: ट्रेन में असली महिला पुलिसकर्मी की जांच करने पहुंचा नकली पुलिस वाला, यात्री हुए हैरान

आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया गया
इसके बाद शिक्षा विभाग द्वारा इस घटना की जांच कराई गई है तथा दोषी शिक्षक के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई करने के लिए संबंधित नियोजन इकाई को निर्देशित किया गया था. प्रखंड सचिव-सह-नियोजन इकाई सचिव, ग्राम पंचायत राज मच्छहा के द्वारा तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

विभागीय कार्रवाई की जद में आरोपी टीचर
डीपीओ, स्थापना शिक्षा योगेश कुमार ने बताया कि प्रकाश चंद्र पाठक सहायक शिक्षक के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई भी प्रारंभ कर दी गई है. वहीं स्थानीय स्तर पर भी शिक्षक को झेलना पड़ रहा है. गौरतलब है कि इस मामले की जांच में कोई ढिलाई न हो इसको लेकर डीएम कुंदन कुमार स्वयं नजर रखे हुए हैं.

ट्रेन्डिंग खबर :   विवाह का मंडप सज चुका था, शहनाइयां बज रही थीं, अचानक दुल्‍हन ने शादी से किया इनकार; बाराती संग बैरंग लौटा दूल्‍हा

Tags: Bihar News, Champaran news

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here