Homeपटनाड्राइविंग के दौरान हुई शराब की तलब, तो ट्रेन खड़ी कर बाजार...

ड्राइविंग के दौरान हुई शराब की तलब, तो ट्रेन खड़ी कर बाजार में पीने चला गया लोको पायलट

- Advertisement -

समस्तीपुर. बिहार में एक बार फिर से शराबबंदी कानून की जमकर धज्जियां उड़ाई गई है. मामला हसनपुर थाना इलाके से जुड़ा है जहां हसनपुर रेलवे स्टेशन पर उस समय अजीबोगरीब स्थिति हो गई जब ट्रेन को खड़ी कर उसका चालक शराब पीने के लिए बाजार निकल गया और नशे के हालत में बाजार में जमकर हंगामा किया. इसके बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर जीआरपी मौके पर पहुंची और चालक को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर से सहरसा जा रही सवारी गाड़ी 05278 का सहायक लोको पायलट कर्मवीर प्रसाद यादव उर्फ मुन्ना ट्रेन को छोड़कर हसनपुर बाजार में शराब पीकर हंगामा करने लगा. ट्रेन ड्राइवर द्वारा गाड़ी को छोड़ बाजार में जाकर शराब पीने और हंगामा करने की वजह से हसनपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन करीब 1 घंटा से अधिक समय तक खड़ी रही. नशे में धुत चालक करणवीर यादव उर्फ मुन्ना को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से पी हुई शराब की बोतल बरामद की गई है.

ट्रेन्डिंग खबर :   बिहार में अनोखी शादी: 36 इंच का दूल्‍हा और 34 इंच की दुल्‍हन, बिना निमंत्रण जुटे हजारों लोग

बरामद बोतल में कुछ शराब बची हुई थी. 05278 समस्तीपुर- सहरसा सवारी गाड़ी शाम 4.05 बजे सहरसा के लिए खुली थी. ट्रेन शाम 5.41 बजे हसनपुर पहुंची जहां चालक को सूचना दी गई कि यहां राजधानी की क्रांसिंग होगी. इसके बाद ट्रेन लेकर चल रहे चालक संतोष कुमार और उप चालक करणवीर यादव उर्फ मुन्ना ट्रेन से उतर गए. चालक संतोष से कहा कि घूम टहल कर आते हैं. इसी दौरान वो हसनपुर बाजार चला गया जहां दुर्गा मंदिर के पास उसे शराब भी उपलब्ध हो गई.

लोगों ने बताया कि पास के ही चाय दुकान में शराब पीने के बाद करणवीर जोर-जोर से चिल्लाने लगा इससे आसपास लोगों की भीड़ जुट गई. बाद में उसी ट्रेन में सफर कर रहे सहरसा के लोका पायलट ऋषिराज कुमार से स्टेशन मास्टर मनोज कुमार चौधरी ने आग्रह कर सहरसा जाने का मेमो दिया, इसके बाद ट्रेन शाम के 6 बजकर 47 मिनट पर सहरसा के लिए रवाना हुई. सहायक लोको पायलट को जीआरपी ने गिरफ्तार कर मेडिकल जांच के लिए हसनपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा है.

ट्रेन्डिंग खबर :   मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर छलका प्रशांत किशोर का दर्द, बोले- पिता-पुत्र जैसा था हमारा संबंध

Tags: Bihar News, Indian Railway news, Irctc

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here