Homeपटनातेज प्रताप यादव की जनशक्ति यात्रा को मिला बॉलीवुड का साथ, वीडियो...

तेज प्रताप यादव की जनशक्ति यात्रा को मिला बॉलीवुड का साथ, वीडियो जारी कर की यह अपील…

- Advertisement -

पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lal Yadav) के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) अपने कारनामों से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार तेज प्रताप की चर्चा उनके जनशक्ति यात्रा को लेकर हो रही है. एक मई मजदूर दिवस (Labor Day) के दिन तेज प्रताप यादव ने पटना से जनशक्ति यात्रा की शुरुआत की थी. अब यात्रा के दूसरे पड़ाव पर मदर्स डे के दिन यानी 8 मई को वो मुजफ्फरपुर में जनशक्ति यात्रा करने वाले हैं. तेज प्रताप यादव की जनशक्ति यात्रा को बॉलीवुड का समर्थन मिल रहा है. अभिनेता शाहबाज खान, अली खान, संगीतकार दिलीप सेन, शहजाद खान ने वीडियो जारी करते हुए तेज प्रताप यादव की जनशक्ति यात्रा को अपना समर्थन दिया है.

ट्रेन्डिंग खबर :   बिहार में 7 IPS अधिकारियों का तबादला, पोस्टिंग का इंतजार कर रहे अमित लोढा को दी गई बड़ी जिम्मेदारी

शाहबाज खान ने कहा कि तेज प्रताप यादव मेरे मित्र हैं. उन्होंने जनशक्ति यात्रा की शुरुआत की है, हम उसका समर्थन करते हैं, सभी लोगों को इसमें शामिल होना चाहिए. बॉलीवुड कलाकारों के वीडियो अपील करने पर तेज प्रताप ने मुजफ्फरपुर में होने वाले कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत लगा दी है. तेज प्रताप ने अपनी जनशक्ति यात्रा की शुरुआत पटना के बिहटा से किया है. बिहटा में यात्रा की शुरुआत करते हुए तेज प्रताप ने दलित के साथ बैठ कर खाना खाया था जिसकी खूब चर्चा हुई थी.

तेज प्रताप यादव की यात्रा को RJD का समर्थन नहीं
तेज प्रताप यादव की जनशक्ति यात्रा को भले ही बॉलीवुड अभिनेताओं का साथ मिला हो. मगर इसमें उन्हें अपनी ही पार्टी आरजेडी का साथ नहीं मिल रहा है. आरजेडी के नेताओं ने इस यात्रा से दूरी बना रखी है. इस दूरी के पीछे जो कारण बताया जा रहा है वो यह है कि तेज प्रताप यादव अपने जनशक्ति परिषद के बैनर तले इस यात्रा का आयोजन कर रहे हैं. इसलिए पार्टी का कोई भी विधायक इसमें शामिल नहीं हो रहा है.

ट्रेन्डिंग खबर :   गुजरात में कल से 3 दिनों का स्वास्थ्य चिंतन शिविर, मंगल पांडे बोले-पीएम मोदी के विजन पर होगी चर्चा

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, Bollywood, Tej Pratap Yadav

© न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here