Homeपटनादो साल बाद ईद में शामिल होकर खुश हुए नीतीश कुमार, मीठी...

दो साल बाद ईद में शामिल होकर खुश हुए नीतीश कुमार, मीठी सेवइयों के साथ चखे चटपटे व्यंजनों के स्वाद

- Advertisement -

पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राजधानी पटना के विभिन्न इलाकों का दौरा कर लोगों से मिलकर ईद की हार्दिक शुभकामनाएं दीं. इसी क्रम में मुख्यमंत्री ने पटना सिटी का दौरा कर खाजेकलां स्थित खानकाह-ए-मुनमिया के सज्जादानशीं सैयद शमीम मुनैमी और खानकाह बारगाह-ए-इश्क तकिया शरीफ के सज्जादानशीं मोहम्मद आमिर से मिलकर ईद की शुभकामनाएं दीं. इस मौके पर मुख्यमंत्री ने मजार पर चादरपोशी कर प्रदेश की खुशहाली के लिए दुआएं भी मांगीं. वहीं आम लोगों से भी मुलाकात कर उन्हें ईद की हार्दिक बधाई दी.

इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने खानकाह-ए-मुनमिया और खानकाह बारगाह-ए-इश्क तकिया शरीफ में हुए विकास कार्यों का भी जायजा लिया. वहीं भविष्य की योजनाओं को लेकर जिलाधिकारी डॉक्टर चंद्रशेखर सिंह को कई आवश्यक दिशा-निर्देश भी जारी किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने खानकाह में लोगों के साथ बैठकर ईद की सेवई के साथ चटपटे व्यंजनों का भी स्वाद चखा.

ट्रेन्डिंग खबर :   Bhojpuri में पढ़ें- खिस्सा 'कुरसी' का बिहार एपिसोड

इस मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सभी देशवासियों और प्रदेशवासियों को ईद की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उनसे आपसी प्रेम और भाईचारा बरकरार रखने की भी अपील की. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बनने के बाद से वह हर साल इस जगह पर आते रहे हैं. कोरोना काल के कारण पिछले 2 वर्षों से वह ईद मिलन समारोह में भाग नहीं ले सके थे, लेकिन इस वर्ष एक बार फिर से लोगों के बीच जाकर उन्हें ईद की शुभकामनाएं देने पर उन्हें बहुत प्रसन्नता हो रही है.

ट्रेन्डिंग खबर :   जंग का मैदान बना पटना सिटी का रिकाबगंज मोहल्‍ला, जमकर रोड़ेबाजी, गोलीबारी में 3 घायल

सीएम नीतीश कुमार के इस दौरे के मौके पर पटना के जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह, एसएसपी मानव जीत सिंह ढिल्लों के अलावा जिला प्रशासन के कई अधिकारी मौजूद थे. बता दें कि सीएम नीतीश कुमार पटना के गांधी मैदन में आयोजित ईद मिलन समारोह में भी शामिल हुए थे.

Tags: CM Nitish Kumar

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here