Homeपटनाधर्मेंद्र प्रधान के बिहार दौरे पर बढ़ा सियासी तापमान, संजय झा ने...

धर्मेंद्र प्रधान के बिहार दौरे पर बढ़ा सियासी तापमान, संजय झा ने कहा- 2025 तक CM रहेंगे नीतीश कुमार

- Advertisement -

पटना. केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान गुरूवार को अचानक पटना पहुंचे थे. वे सीधे सीएम नीतीश से मुलाकात करने मुख्यमंत्री आवास पहुंचे थे. दोनों नेताओं के बीच घंटे भर की बातचीत हुई थी. सीएम नीतीश कुमार और धर्मेंद्र प्रधान की मुलाकात के बाद बिहार का राजनीतिक तापमान बढ़ गया है. चर्चा है कि नीतीश कैबिनेट में होने वाले फेरबदल पर दोनों के बीच बातचीत हुई है.

धर्मेंद्र प्रधान के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात पर जल संसाधन मंत्री संजय झा ने कहा कि उनका बिहार आना कोई नई बात नहीं है. उन्होंने कहा कि वे बिहार के प्रभारी भी रह चुके हैं. साथ ही यहां से राज्यसभा भी जा चुके हैं.उनके आने के कारणों की डिटेल जानकारी मुझे नहीं है. हालांकि नीतीश कुमार से उनकी औपचारिक मुलाकात हुई है. संजय झा ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बीजेपी-जदयू एलायंस में सरकार चल रही है. कहीं कोई समस्या नहीं है और सब कुछ सामान्य है.

ट्रेन्डिंग खबर :   बिहार में MBBS डॉक्टर और MBA प्रोफेशनल कर रहे हैं शराब की तस्करी, हाई प्रोफाइल रैकेट का हुआ खुलासा

‘2005 से नीतीश कुमार के चेहरे पर लड़ रहे हैं चुनाव’ 

संजय झा ने कहा कि मंत्री परिषद विस्तार हो या अन्य कोई चुनाव हो, आपस में बातचीत कर मामला सुलझा लिया जाएगा. 2005 से हम लोगों ने नीतीश कुमार के चेहरे पर चुनाव लड़ा . पीएम मोदी और अमित शाह ने भी नीतीश कुमार के चेहरे पर चुनाव लड़ने का बयान दिया था.  जनता ने 2025 तक नीतीश कुमार के चेहरे पर ही जनादेश दिया है, इसमें कहीं कोई इफ़ बट नहीं है. बिहार में सीएए लागू करने को लेकर जल संसाधन मंत्री संजय झा ने कहा कि हमारी पार्टी का स्टैंड इस मामले पर बिल्कुल क्लियर है बिहार में सीएए की जरूरत नहीं है.

प्रशांत किशोर को लेकर कही यह बात 
वहीं, प्रशांत किशोर के अभियान पर जल संसाधन मंत्री संजय झा ने कहा कि मुझे उम्मीद है वे बिहार में पॉजिटिव पॉलिटिक्स करेंगे. बिहार की जनता ने देखा है कि नीतीश कुमार ने 15 सालों में बिहार में क्या काम किया है. उन्हें किसी के सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है. नीतीश कुमार के कारण ही बिहार में बहार आया और लोगों ने स्लोगन बनाया कि बिहार में बहार है नीतीशे कुमार हैं. कोरोना के पहले प्रशांत किशोर बात बिहार की कार्यक्रम लेकर आए और वह पूरा नहीं हुआ. उसी कोरोना में नीतीश कुमार ने बिहार में जनता के लिए 24 घंटा काम किया है .

ट्रेन्डिंग खबर :   प्रशांत किशोर को ज्यादा तवज्जो देने के मूड में नहीं BJP, कहा- PK के साथ नहीं जाएंगे बिहार के युवा

Tags: CM Nitish Kumar, Dharmendra Pradhan, Minister Sanjay Jha

© न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here