Homeपटनानीतीश सरकार के मंत्री ने लालू यादव पर कसा तंज, कहा- बेल...

नीतीश सरकार के मंत्री ने लालू यादव पर कसा तंज, कहा- बेल मिली है, नहीं हुए हैं पापमुक्त

- Advertisement -

पटना. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू यादव (Lalu Yadav) के बिहार आने की सुगबुहाट के बीच नीतीश सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री जीवेश मिश्र (Jivesh Mishra) ने उन पर निशाना साधा है. जीवेश मिश्र ने कहा कि लालू यादव पाप से मुक्त नहीं हुए हैं, उन्हें बेल मिली है. आज अगर लालू यादव चल बसे तो आरजेडी खत्म हो जाएगी. आरजेडी (RJD) का कोई नाम लेने वाला नहीं बचेगा. उन्होंने कहा कि हमारी प्रार्थना है कि लालू यादव की सेहत ठीक रहे. उनके परिवार को सदबुद्धि मिले कि वो उनकी सेवा करें. लालू यादव खुद भी भगवान की पूजा करें, और जो पाप हुआ उसका प्राश्चित करें.

श्रम मंत्री ने बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव के पिछले दिनों भूमिहार-ब्राह्मण सम्मेलन में जाने पर तंज कसते हुए कहा कि भूरा बाल साफ करो का नारा देने वाले, अब इसे बदल कर भूरा बाल माफ करो का नारा दे रहे हैं. उनसे पूछें भूरा बाल कभी साफ नहीं हो सकता क्योंकि भूरा बाल लोगों के लिए कार्य करते हैं.

ट्रेन्डिंग खबर :   युद्ध के मैदान में बदला विवाह स्‍थल, बचने के लिए भाग रहे युवक की गाड़ी की चपेट में आने से मौत

वहीं, CAA और NRC पर पूछे गए सवाल पर जीवेश मिश्र ने कहा कि यह मुद्दा राज्य का नहीं है, केंद्र सरकार जो कहेगी वो होगा. जनता दल युनाइटेड (जेडीयू) के नेताओं के CAA लागू नहीं करने के बयान पर उन्होंने कहा कि जेडीयू के नेता इस पर क्या बोले है वो यह नहीं जानते हैं. लेकिन यदि केंद्र सरकार लागू करेगी तो राज्य सरकार को बाध्य होकर लागू करना ही होगा.

ट्रेन्डिंग खबर :   मिलिए बिहार के 7 युवा नेताओं से, जिनके कंधों पर है उम्‍मीदों का बोझ

मंत्रिमंडल के विस्तार पर पूछे जाने पर जीवेश मिश्र ने कहा कि बीजेपी हाईकमान का जो फैसला होगा वही सर्व्यमान्य होगा. हम कार्यकर्ता हैं, जो निर्देश आता है वो करते हैं. बीजेपी में उठापटक के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी में सब ऑल इज वेल है. बीजेपी में अध्यक्षीय प्रणाली है और सभी कार्य सुचारू ढंग से होते हैं.

Tags: Bihar News in hindi, Bihar politics, Lalu Yadav, Nitish Government

© न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here