Thursday, December 1, 2022
📣
अंतरराष्ट्रीय महिला जागरुकता पखवाड़ा पर महिलाओं के विरुद्ध हिंसा के खिलाफ कर्मियों को शपथ ग्रहण कराया रतनी फरीदपुर प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण रतनी फरीदपुर प्रखंड अंतर्गत नारायणपुर पंचायत के जय बीघा पजामा पथ पर गिरे हुए पुल का निरीक्षण , जिला पदाधिकारी जहानाबाद जिले के काको थाना क्षेत्र में बिते रात्रि मोमबत्ती से आग लगने से पांच घायल जागरूकता, बचाव और समय से इलाज ही हैं लाइलाज एड्स से लड़ाई के मंत्र : प्रो संजय कुमार, माँ कमला चंद्रिका जी टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज में एड्स दिवस पर सेमिनार का आयोजन जिला स्वास्थ्य समिति में एएनएम का मास्टर ट्रेनर हेतु एक दिवसीय प्रशिक्षण गो रक्षा दल टीम चुलकाना धाम द्वारा घायल गोवंश का इलाज किया  जिला भाजपा अध्यक्ष का डाडोला व ताजपुर के नवनिर्वाचित सरपंचों व पंचों ने किया भव्य स्वागत नकर निकाय चुनाव की घोषणा पर जदयू नेताओं ने नीतीश सरकार को दी वधाई देश बचाओ अभियान द्वारा गिरती विधि व्यवस्था के खिलाफ आहूत धरना प्रदर्शन एसडीओ के निर्देश पर स्थगित, डीएम के नाम डीडीसी को 11 सूत्री मांगों के बाबत सौंपा ज्ञापन राष्ट्रीय कवि संगम का संभाग सम्मेलन एवं काव्य गोष्ठी आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश मित्तल करेंगे संबोधित विश्व एड्स दिवस पर किया जागरूकता रैली का आयोजन। अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से छात्र अंकित घटनास्थल पर मौत सेवा निर्वित इंस्पेक्टर रामलखन पासवान कि आकस्मिक  , मौत लोगों में शोक व्याप्त, परिजनों को रो रो कर बुरा हाल  पूर्व नामांकन व पूर्व चुनाव चिन्ह पर चुनाव की घोषणा करने पर निर्वाचन आयोग को दिया साधुवाद, किया हर्ष व्यक्त प्रमुख समाज सेवी व प्रदेश कांग्रेस कमेटी कोषाध्यक्ष सीताराम अग्रवाल का किया भव्य स्वागत। शीर्षक बहिन / रोनू मावई की कलम से चौसा पूर्वी पंचायत में लोहिया स्वच्छ अभियान के तहत कचरा उठाव की हुई शुरुआत हरियाणा के स्टार पहलवान बजरंग पूनिया का हवाईअड्डे रेस्टोरेंट पर स्वागत। कृषि मंत्री का परिसदन में हुआ स्वागत , महागठबंधन के नेताओं ने किसानों की समस्याओं से मंत्री को कराया अवगत, समाधान का मिला आश्वासन
होमबिहार न्यूजपटना में ₹100 करोड़ वाले इस्‍कॉन मंदिर का उद्घाटन, फिर हुआ ऐसा...

पटना में ₹100 करोड़ वाले इस्‍कॉन मंदिर का उद्घाटन, फिर हुआ ऐसा कांड की चकरघिन्‍नी बनी रही पुलिस

पटना. बिहार की राजधानी पटना में ₹100 करोड़ की लागत से बने इस्‍कॉन मंदिर का अक्षय तृतिया के शुभ मौके पर मंगलवार को उद्घाटन हुआ. इस दौरान बड़ी तादाद में श्रद्धालु मंदिर में जुटे थे. इस अवसर पर इस्‍कॉन मंदिर में कुछ ऐसा हुआ, जिससे आम श्रद्धालुओं के साथ ही पटना पुलिस भी चकरघिन्‍नी बनी रही. दरअसल, इस्‍कॉन मंदिर के उद्घाटन के मौके पर चोरों का गिरोह भी सक्रिय था, जिसने आधा दर्जन से ज्‍यादा महिलाओं के गले की चेन उड़ा ली. इससे मंदिर में हंगामा मच गया. पीड़‍ित महिलाओं ने चेन उड़ाने की एक आरोपी महिला को धर दबोचा और उन्‍हें पुलिस के हवाले कर दिया. मंदिर खुलने के पहले ही दिन चोरी की घटना से पुलिस भी सकते में आ गई.

दरअसल, पटना में मंगलवार को 100 करोड़ रुपए की लागत से बने इस्कॉन मंदिर के उद्घाटन के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में राज्यपाल फागू चौहान के अलावा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई वीआईपी और समाज के प्रबुद्ध लोग मौजूद थे. इस दौरान इस्कॉन मंदिर में बदमाशों का एक गैंग भी सक्रिय था. इस गैंग ने भीड़ का फायदा उठाते हुए कई महिलाओं के गले से सोने की चेन उड़ा लिए. इन शातिरों ने भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर इस वारदात को अंजाम दिया.

ट्रेन्डिंग खबर :   चौसा में अतिक्रमण पर चला प्रशासन का डंडा

प्रशांत किशोर को तवज्जो नहीं देते तेजस्वी यादव, कहा- न देखता हूं इनकी ख़बर, न सुनता हूं

आधा दर्जन से ज्‍यादा लोगों के गले से चेन गायब
मंदिर का उद्घाटन समारोह खत्म होने के बाद आम लोगों के लिए मेन गेट खोला गया था. इसी दौरान बाहर खड़ी भीड़ मंदिर में प्रवेश करने लगी. इसका फायदा गैंग के सदस्यों ने उठाया और महिलाओं के गले से सोने की चेन धड़ाधड़ काट डाले. कुछ देर के बाद ही महिलाओं को इस बात का एहसास हो गया मौके पर एक दो नहीं बल्कि आधा दर्जन से अधिक लोगों के सोने की चेन गायब हो गई है. इसके बाद हंगामा शुरू हो गया. पीड़ित महिलाओं में कामकाजी महिलाओं से लेकर हाउसवाइफ तक शामिल हैं. शास्त्रीनगर की रहने वाली एक महिला अंशु बरनवाल के गले से सोने की चेन काटकर जब एक महिला भाग रही थी, तभी लोगों ने आरोपी महिला को दबोच कर उन्‍हें पुलिस के हवाले कर दिया.

ट्रेन्डिंग खबर :   नन्हकू मंडल टोला में चला बूस्टर डोज का महा अभियान

8 महिलाओं ने दर्ज कराई शिकायत
पूछताछ में पकड़ी गई महिला ने खुद को पश्चिम बंगाल के हुगली की निवासी बताया है. उनका नाम शिवानी राव है. मंगलवार की देर रात तक कोतवाली थाने तक यह मामला पहुंच गया, जहां 8 महिलाओं ने अपने सोने की चेन गायब होने को लेकर शिकायत दर्ज कराई. पीड़ित महिलाओं में दानापुर की अनिता कुमारी, एसके पूरी की सोनू, बहादुरपुर कॉलोनी की सारथी त्रिपाठी और गर्दनीबाग की सिंधु कुमारी, सुधा देवी और कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली माया चरण का नाम शामिल है. कोतवाली पुलिस ने घटनास्थल का सीसीटीवी फुटेज खंगालने के अलावा संदिग्ध महिला से इस पूरे मामले में पूछताछ की है. देर रात तक पुलिस होटलों को खंगाल रही थी. पुलिस को शक है कि पश्चिम बंगाल से आया एक गिरोह (जिसमें ज्यादातर महिलाएं हैं) ने इस घटना को अंजाम दिया है.

Tags: ISKCON, PATNA NEWS

न्यूज 18

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments