Homeपटनापत्नी के जीजा के साथ थे अवैध संबंध, विरोध करने पर पति...

पत्नी के जीजा के साथ थे अवैध संबंध, विरोध करने पर पति की हत्या, जंगल से शव बरामद

- Advertisement -

जमुई. बिहार के जमुई (Jamui) जिले में पत्नी के अवैध संबंधों (Wife Illicit Relationship) का विरोध करने पर पति की हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस ने दो दिन से लापता रंजीत यादव का शव झाझा थाना क्षेत्र के ताराकुरा जंगल की बरामद किया है. हत्या का आरोप मृतक के ससुरालवालों पर लगा है. इस मामले में दस लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. पुलिस इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं, आरोपी पत्नी समेत बाकी लोग फरार हैं. बताया जा रहा है कि रंजीत यादव की पत्नी के अवैध संबंध उसके साढ़ू (जीजा) के साथ था, जिसका विरोध रंजीत अक्सर करता था. मृतक के भाई सुभाष ने बताया कि रविवार को वो अपने ससुराल गया था, लेकिन घर वापस नहीं लौटा तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

ट्रेन्डिंग खबर :   जहानाबाद में चोरों ने बेच दिया अंग्रेजों के जमाने का पुल, तरीका जान उड़ जाएंगे होश!

मिली जानकारी के मुताबिक बीते रविवार को रंजीत कुमार यादव अपने ससुराल गया था. यहां उसने अपनी पत्नी को उसके जीजा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. इसका विरोध करने पर ससुराल में ही उसे भला बुरा कहा गया. सुभाष ने बताया कि उसके भाई ने रविवार को ग्यारह बजे फोन कर उसे बताया था कि ससुराल में उसके साथ लोग गलत व्यवहार कर रहे हैं. उसके साथ यहां गलत हो सकता है. सुभाष ने यह भी बताया जब रंजीत सोमवार को वापस नहीं लौटा तो उसने थाने में जाकर पुलिस को इसकी जानकारी दी. पुलिस ने जांच शुरू की तो जंगल से पहले ऑटो मिला और फिर बाद में रंजीत का शव बरामद हुआ. सुभाष ने बताया कि मेरे बड़े भाई रंजीत के साढ़ू के अवैध संबंध उसकी पत्नी (भाभी) के साथ था, जिसका वो अक्सर विरोध करता था.

ट्रेन्डिंग खबर :   एस डब्लू ओ/एमपीए संघ की बैठक में उठी सेवा स्थायीकरण की मांग

झाझा थाना अध्यक्ष राजेश शरण ने बताया कि अपहरण और हत्या की आशंका को लेकर केस दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई थी. सोमवार की शाम जंगल से ऑटो बरामद हुआ था, फिर मंगलवार की दोपहर ऑटो के मालिक रंजीत यादव का शव मिला है. पुलिस ने मृतक की साली और उसकी सास को गिरफ्तार किया है. 10 लोग नामजद अभियुक्त बनाए गए हैं. बाकी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Husband murder, Illicit relations with wife

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here