Thursday, December 1, 2022
📣
अंतरराष्ट्रीय महिला जागरुकता पखवाड़ा पर महिलाओं के विरुद्ध हिंसा के खिलाफ कर्मियों को शपथ ग्रहण कराया रतनी फरीदपुर प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण रतनी फरीदपुर प्रखंड अंतर्गत नारायणपुर पंचायत के जय बीघा पजामा पथ पर गिरे हुए पुल का निरीक्षण , जिला पदाधिकारी जहानाबाद जिले के काको थाना क्षेत्र में बिते रात्रि मोमबत्ती से आग लगने से पांच घायल जागरूकता, बचाव और समय से इलाज ही हैं लाइलाज एड्स से लड़ाई के मंत्र : प्रो संजय कुमार, माँ कमला चंद्रिका जी टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज में एड्स दिवस पर सेमिनार का आयोजन जिला स्वास्थ्य समिति में एएनएम का मास्टर ट्रेनर हेतु एक दिवसीय प्रशिक्षण गो रक्षा दल टीम चुलकाना धाम द्वारा घायल गोवंश का इलाज किया  जिला भाजपा अध्यक्ष का डाडोला व ताजपुर के नवनिर्वाचित सरपंचों व पंचों ने किया भव्य स्वागत नकर निकाय चुनाव की घोषणा पर जदयू नेताओं ने नीतीश सरकार को दी वधाई देश बचाओ अभियान द्वारा गिरती विधि व्यवस्था के खिलाफ आहूत धरना प्रदर्शन एसडीओ के निर्देश पर स्थगित, डीएम के नाम डीडीसी को 11 सूत्री मांगों के बाबत सौंपा ज्ञापन राष्ट्रीय कवि संगम का संभाग सम्मेलन एवं काव्य गोष्ठी आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश मित्तल करेंगे संबोधित विश्व एड्स दिवस पर किया जागरूकता रैली का आयोजन। अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से छात्र अंकित घटनास्थल पर मौत सेवा निर्वित इंस्पेक्टर रामलखन पासवान कि आकस्मिक  , मौत लोगों में शोक व्याप्त, परिजनों को रो रो कर बुरा हाल  पूर्व नामांकन व पूर्व चुनाव चिन्ह पर चुनाव की घोषणा करने पर निर्वाचन आयोग को दिया साधुवाद, किया हर्ष व्यक्त प्रमुख समाज सेवी व प्रदेश कांग्रेस कमेटी कोषाध्यक्ष सीताराम अग्रवाल का किया भव्य स्वागत। शीर्षक बहिन / रोनू मावई की कलम से चौसा पूर्वी पंचायत में लोहिया स्वच्छ अभियान के तहत कचरा उठाव की हुई शुरुआत हरियाणा के स्टार पहलवान बजरंग पूनिया का हवाईअड्डे रेस्टोरेंट पर स्वागत। कृषि मंत्री का परिसदन में हुआ स्वागत , महागठबंधन के नेताओं ने किसानों की समस्याओं से मंत्री को कराया अवगत, समाधान का मिला आश्वासन
होमबिहार न्यूजपरिवारवालों से लेना था बदला, इसलिए कलयुगी बेटे ने अपने ही घर...

परिवारवालों से लेना था बदला, इसलिए कलयुगी बेटे ने अपने ही घर में डाला डाका, गिरफ्तार

पूर्णिया. पुरानी कहावत है पूत कपूत तो क्यों धन संचय, पूत सपूत तो क्यों धन संचय.. यानी अगर बेटा कुपुत्र है तो उसके लिये धन संचय (जमा) क्यों किया जाये, वो उसे गलत कामों में उड़ा देगा, और अगर बेटा सपूत है तब भी उनके लिए धन क्यो संचय किया जाये क्योंकि वो अपनी काबलियत से कमा सकेगा. बिहार के पूर्णिया (Purnia) में यह कहावत सच साबित हुई है. यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने ही घर में डाका डाल दिया. घटना बैसा थाना क्षेत्र के सिरसी गांव की है.

दरअसल प्रेम विवाह करने से कारण परिवार ने नूर आलम को घर से निकाल दिया था. साथ ही उसे संपत्ति से भी बेदखल कर दिया गया था. बेइज्जती महसूस कर रहे नूर आलम ने तब अपने घरवालों को सबक सिखाने की ठानी. उसने अपने ही घर में डकैती डालने की योजना बना ली. बीते रविवार को नूर आलम ने अपने आठ साथियों के साथ अपने घर में डाका डाल दिया. लेकिन लोगों ने खदेड़ कर एक डकैत को धर दबोचा, जब उसका नकाब हटाया गया तो सभी दंग रह गए.

ट्रेन्डिंग खबर :   पंचायतवार निर्धारित किसान चौपाल का नुक्कड़ नाटक कला जत्था के माध्यम से आयोजित किया गया

पकड़ा गया नकाबपोश डकैत घर के मालिक सोहराब का छोटा बेटा नूर आलम निकला. लोगों ने बताया कि आठ साल पहले नूर आलम ने अपनी मर्जी से प्रेम विवाह कर लिया था. तब घरवालों ने उसे घर से निकाल दिया था और अपनी संपत्ति से बेदखल कर दिया था. इसके बाद से नूर आलम अपने ससुराल किशनगंज में रहता था. अपने परिजनों की बेरुखी से अपमानित महसूस कर रहे नूर आलम ने अपने ही घर में डकैती डालने की साजिश रची. उसने अपने अन्य साथियों के साथ अपने घर में डाका डाल कर चार लाख रूपए उड़ा लिये. लेकिन शोर मचाने पर ग्रामीणों ने दौड़ा कर नूर आलम को पकड़ लिया. लेकिन अन्य अपराधी भागनें में कामयाब रहे.

ट्रेन्डिंग खबर :   बिहार लेनिन जगदेव प्रसाद का 48 वीं शहादत दिवस मनाया

सूचना मिलने पर बैसा पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने आरोपी नूर आलम को उसके हवाले कर दिया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Purnia news

न्यूज 18

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments