Homeपटनापरिवारवालों से लेना था बदला, इसलिए कलयुगी बेटे ने अपने ही घर...

परिवारवालों से लेना था बदला, इसलिए कलयुगी बेटे ने अपने ही घर में डाला डाका, गिरफ्तार

- Advertisement -

पूर्णिया. पुरानी कहावत है पूत कपूत तो क्यों धन संचय, पूत सपूत तो क्यों धन संचय.. यानी अगर बेटा कुपुत्र है तो उसके लिये धन संचय (जमा) क्यों किया जाये, वो उसे गलत कामों में उड़ा देगा, और अगर बेटा सपूत है तब भी उनके लिए धन क्यो संचय किया जाये क्योंकि वो अपनी काबलियत से कमा सकेगा. बिहार के पूर्णिया (Purnia) में यह कहावत सच साबित हुई है. यहां एक कलयुगी बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर अपने ही घर में डाका डाल दिया. घटना बैसा थाना क्षेत्र के सिरसी गांव की है.

दरअसल प्रेम विवाह करने से कारण परिवार ने नूर आलम को घर से निकाल दिया था. साथ ही उसे संपत्ति से भी बेदखल कर दिया गया था. बेइज्जती महसूस कर रहे नूर आलम ने तब अपने घरवालों को सबक सिखाने की ठानी. उसने अपने ही घर में डकैती डालने की योजना बना ली. बीते रविवार को नूर आलम ने अपने आठ साथियों के साथ अपने घर में डाका डाल दिया. लेकिन लोगों ने खदेड़ कर एक डकैत को धर दबोचा, जब उसका नकाब हटाया गया तो सभी दंग रह गए.

ट्रेन्डिंग खबर :   शादी समारोह में ज़हरीली शराब पीने से युवक की आंखों की गई रोशनी, मचा हड़कंप

पकड़ा गया नकाबपोश डकैत घर के मालिक सोहराब का छोटा बेटा नूर आलम निकला. लोगों ने बताया कि आठ साल पहले नूर आलम ने अपनी मर्जी से प्रेम विवाह कर लिया था. तब घरवालों ने उसे घर से निकाल दिया था और अपनी संपत्ति से बेदखल कर दिया था. इसके बाद से नूर आलम अपने ससुराल किशनगंज में रहता था. अपने परिजनों की बेरुखी से अपमानित महसूस कर रहे नूर आलम ने अपने ही घर में डकैती डालने की साजिश रची. उसने अपने अन्य साथियों के साथ अपने घर में डाका डाल कर चार लाख रूपए उड़ा लिये. लेकिन शोर मचाने पर ग्रामीणों ने दौड़ा कर नूर आलम को पकड़ लिया. लेकिन अन्य अपराधी भागनें में कामयाब रहे.

ट्रेन्डिंग खबर :   सगाई के बाद भी सौतेली मां दहेज के लिए नहीं होने दे रही थी शादी, लड़के ने मंदिर में जाकर रचाया ब्याह

सूचना मिलने पर बैसा पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने आरोपी नूर आलम को उसके हवाले कर दिया. पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Purnia news

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here