Homeपटनाप्यार इस कदर चढ़ा परवान कि आपस में शादी करना चाहती हैं...

प्यार इस कदर चढ़ा परवान कि आपस में शादी करना चाहती हैं 2 युवतियां, परिवार बना रोड़ा तो थाने में पहुंचा मामला

- Advertisement -

पटना. पटना में दो युवतियों के बीच आपसी प्रेम का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. एक कॉमन फ्रेंड के माध्यम से दो युवतियां आपस में मिली और फिर दोस्ती इस कदर बढ़ी कि दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाने लगी. इन्हें एक-दूसरे से इस कदर प्यार हुआ कि सामाजिक ताने-बाने और बंधनों को तोड़कर दोनों ने समलैंगिकता का रिश्ता कायम कर लिया. अब यह दोनों आपस में विवाह कर एक दूसरे की जीवन साथी बनना चाहती हैं. हालांकि दोनों के घर वाले इसमें दरार बने हुए हैं.

बता दें, 22 वर्षीय श्रेया घोष और तनुश्री दोनों की दोस्ती कई दिनों से चली आ रही है. श्रेया घोष पटना के ही पाटलिपुत्र थाना की रहने वाली है जबकि तनुश्री दानापुर में रहती हैं. बताया जाता है कि पटना पुलिस के अनुसार 4 दिन पहले दोनों लड़कियां पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के एक मॉल में मिली और वहां से भाग निकली. इसके बाद तनुश्री के परिवार वालों ने किडनैपिंग का केस दर्ज करवाया.

तनुश्री ने घर वालों पर लगाया टॉर्चर करने का आरोप 

पुलिस टीम इस केस की पड़ताल कर ही रही थी कि दोनों भाग कर दिल्ली चली गई. लेकिन श्रेया घोष का आरोप है कि उसके घर वालों को लगातार टॉर्चर किया जा रहा था और ऐसे में वे दोनों गुरुवार को दिल्ली से पटना पहुंच गई. तनुश्री की माने तो उसके चाचा विशाल वर्मा और मामा अंबर कश्यप द्वारा केस किया गया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि श्रेया घोष ने मुझे किडनैप किया है जबकि सच्चाई ऐसी नहीं है. हम अपनी मर्जी से श्रेया के साथ गए हैं. चाचा और मामा की तरफ से लगातार धमकी दी जा रही है कि अगर हम मिल गए तो वह जान से मार देंगे. साथ ही श्रेया के फैमिली को भी गंदे तरीके से टॉर्चर किया जा रहा है.

ट्रेन्डिंग खबर :   मिलिए बिहार के 7 युवा नेताओं से, जिनके कंधों पर है उम्‍मीदों का बोझ

‘अपनी मर्जी से पटना से चले गए थे दिल्ली’

तनुश्री का कहना है कि हम दोनों भले ही लड़की है लेकिन हम दोनों साथ रहना चाहते हैं. हम लोग शादी करना चाहते हैं अगर कानून इजाजत देगा तो हम ऐसा ही करेंगे. इन दोनों का आरोप है कि उनका मोबाइल छीन लिया गया था घर से बाहर निकलने पर पाबंदी लगा दी गई थी. 1 दिन परिवार के लोग फिल्म देखने चले गए तब हम अपनी मर्जी से स्टाफ के मोबाइल से श्रेया को कॉल करने के बाद उसे मॉल बुलाया और फिर हम दोनों एक साथ पटना से दिल्ली के लिए निकल गए. तनुश्री का कहना है कि उसे श्रेया के साथ ही रहना है चाहे कुछ भी हो जाए. घर परिवार के लोग मुझे और इसके परिवार के लोगों को भले ही टॉर्चर करें.

ट्रेन्डिंग खबर :   आस्था: 19 वर्षों से निरंतर चल रहा सीताराम संकीर्तन,14 वर्षों का ही लिया गया था प्रण!

महिला थाना में नहीं मिली तो SSP ऑफिस पहुंची युवतियां

उसने बताया कि पहले से हम एक दूसरे को जानते हैं और एक कॉमन फ्रेंड ने हीं हमें मिलवाया था. गुरुवार की शाम दोनों महिला थाने पहुंची. लेकिन, महिला थाने की पुलिस ने कोई मदद नहीं मिली. इसके बाद यह दोनों पटना एसएसपी के सरकारी आवास पहुंच गए. वहां मौजूद अधिकारियों ने पाटलिपुत्र थाने की पुलिस को खबर की और इस सूचना पर थाने की पुलिस तत्काल एसएसपी आवास पहुंच गई. इसके बाद श्रेया घोष को हिरासत में लेते हुए पुलिस दोनों को लेकर पाटलिपुत्र थाने पहुंच गई है. फिलहाल इस पूरे मामले पर अपने स्तर पर छानबीन कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Love Stories, Patna Police

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here