Homeपटनाप्यार के आगे बौनी पड़ गई धर्म की दीवार, उड़ीसा की मुस्लिम...

प्यार के आगे बौनी पड़ गई धर्म की दीवार, उड़ीसा की मुस्लिम लड़की से बिहारी छोरे ने रचाई शादी

- Advertisement -

वैशाली. कहते हैं कि प्यार ना धर्म की सुनता है और न ही समाज की, प्यार तो बस दिल की बात सुनता है और उसे ही समझता है. कुछ ऐसी ही तस्वीर हाजीपुर में देखने को मिली है जहां धर्म की दीवार तोड़कर प्रेमी युगल जन्म-जन्म के लिए एक दूसरे के हो गए. दरअसल उड़ीसा के राउरकेला की रहने वाली बिलकिस और बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले गणेश पिछले तीन साल से एक दूसरे से प्रेम करते थे लेकिन इन दोनों के बीच धर्म की दीवार खड़ी थी, लिहाजा दोनों ने धर्म और समाज की परवाह किए बगैर भागकर शादी करने का फैसला किया.

ट्रेन्डिंग खबर :   परशुराम जयंती पर भूमिहार-ब्राह्मणों के करीब पहुंचे तेजस्वी यादव, समाज के लिए कही बड़ी बात

दोनों ने हाजीपुर के बजरंग दल अध्यक्ष आर्यन सिंह से सम्पर्क किया और आर्यन सिंह ने सोनपुर के हरिहरनाथ मंदिर में हिन्दू रीति रिवाज से दोनों की शादी करवा दी. हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के होने के बाद दोनों काफी खुश हैं. लड़की ने बताया कि कम्प्यूटर क्लास में उसकी मुलाकात गणेश से हुई और दोनों की मुलाकात प्रेम में बदल गया.

इसके बाद परिवार और समाज की परवाह ना करते हुए दोनों ने भागकर साथ जीने का फैसला किया. इस शादी में ना तो लड़की की तरफ से कोई मौजूद था ना ही लड़के की तरफ से, लिहाजा भगवान को साक्षी मानकर दोनों विवाह के बंधन में बंध गए. दोनों प्रेमी जोड़े इस शादी से काफी खुश दिखे.

ट्रेन्डिंग खबर :   Khesari lal संग विवादों के बीच Pawan Singh ने बिहार सरकार से की नए कानून की मांग, कह दी बड़ी बात

Tags: Bihar News, Hajipur news, Love Stories

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here