Homeपटनाप्यार में लड़की ने छोड़ा घर, प्रेमी के घरवालों ने नहीं अपनाया,...

प्यार में लड़की ने छोड़ा घर, प्रेमी के घरवालों ने नहीं अपनाया, परिजनों ने भी दुत्कारा, अब यहां है ठिकाना

- Advertisement -

गोपालगंज. कच्ची उम्र में प्यार करने की धुन में खोने वाले युवाओं के लिए बड़ी मुश्किलें खड़ी हो जाती हैं. ऐसा ही हुआ घर छोड़ने वाली एक किशोरी के साथ. अब उसे अपनी गलती पर पछतावा हो रहा है. घर छोड़ कर गई किशोरी को पुलिस ने मंगलवार को बरामद तो किया, लेकिन किशोरी के परिजनों ने उसे अपने घर ले जाने से साफ इनकार कर दिया. जिस लड़के के साथ वह घर छोड़कर गई थी, उसके घरवाले भी किशोरी को अपनाने से पहले ही इनकार कर चुके हैं. ऐसी स्थिति में पुलिस ने पीड़ित किशोरी को रिमांड होम छपरा भेज दिया है. मामला गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र का है.

कुचायकोट पुलिस के अनुसार कुचायकोट थाना क्षेत्र के एक गांव की रहनेवाली 15 साल की किशोरी को सोशल मीडिया के माध्यम से गांव के ही एक युवक से संपर्क हुआ था. दोनों के बीच किशोर उम्र का प्यार पनपा और वे बिना सोचे-समझे घर से आभूषण और कुछ नकद रुपये लेकर फरार हो गए थे. वे दोनों चार महीने तक साथ रहे. जब उरनके पास रुपए खत्म हो गए तो भागकर कुचायकोट थाना पहुंचे.

ट्रेन्डिंग खबर :   सहेली के दोस्त ने बनाया अश्लील वीडियाे, वायरल करने की धमकी के बाद छात्रा ने दे दी जान

दर्ज नहीं करायी गयी लिखित शिकायत
कुचायकोट थानाध्यक्ष अश्विनी तिवारी ने बताया कि दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन वे दोनों ही बालिग नहीं हैं. लिहाजा दोनों पक्ष के परिजनों को थाना बुलाया गया.  यहां दोनों पक्ष में किसी ने भी शिकायत करने से इनकार कर दिया. लड़की के परिजनों ने उसे  अपने घर ले जाने से भी इनकार कर दिया.  किशोरी को रिमांड होम छपरा भेज दिया गया.

ट्रेन्डिंग खबर :   क्‍या होगी प्रशांत किशोर की 'राजनीतिक चाल'? कितना आसान है नीतीश और लालू सरीखे नेताओं को मात देना?

थानाध्यक्ष ने कहा कि जब दोनों घर छोड़कर फरार हुए थे, तब भी थाने में किसी के परिजनों ने शिकायत दर्ज नहीं करायी थी और न ही इसकी सूचना दी थी. जब थाने पहुंचे तब मामले की जानकारी हुई. थानाध्यक्ष ने अपने  किशोर बच्चों को समझाइश देने की अपील की है.

Tags: Bihar News, Gopalganj news, Gopalganj Police

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here