Homeपटनाप्रशांत किशोर की पॉलिटिक्स में इंट्री, जानें नीतीश कुमार ने PK को...

प्रशांत किशोर की पॉलिटिक्स में इंट्री, जानें नीतीश कुमार ने PK को लेकर क्या कुछ कहा

- Advertisement -

पटना. कल तक प्रशांत किशोर दूसरे राजनीतिक दलों के लिए रणनीतिकार की भूमिका निभा रहे थे पर अब बिहार की सियासत में उन्होंने खुद जोर आजमाइश का ऐलान किया है. प्रशांत किशोर के बिहार की सियासत में प्रवेश करने के कयासों के बीच सीएम नीतीश कुमार ने इन बातों से दूरी बना ली है. मंगलवार को जब नीतीश कुमार ईद के मौके पर पटना के गांधी मैदान मैं पहुंच कर सभी को ईद की बधाई दे रहे थे तो मीडिया के लोगों ने पीके को लेकर उनकी भी राय जाननी चाही.

वैसे में जब मीडिया ने सीएम नीतीश कुमार से सवाल किया कि प्रशांत किशोर अब खुद पार्टी बनाने जा रहे हैं तो नीतीश कुमार ने साफ तौर पर इंकार करते हुए कहा कि इन बातों से हमारा कोई लेना-देना नहीं. इन बातों से कोई मतलब नहीं. इन बातों को छोड़िए. गौरतलब है कि प्रशांत किशोर 2015 के विधानसभा चुनाव में ना सिर्फ नीतीश और जेडीयू के लिए प्रमुख रणनीतिकार थे बल्कि बाद के दिनों में जेडीयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी बनाए गए थे. प्रशांत किशोर नीतीश कुमार के सबसे खास माने जाते रहे हैं और उनकी नजदीकियां जग जाहिर हैं.

ट्रेन्डिंग खबर :   अपना हुनर बढ़ाएं, बाजार को समझें, सफलता जरूर मिलेगी

दिल्ली में नीतीश से हुई थी मुलाकात

पिछले साल पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी के जीत के लिए प्रशांत किशोर ने रणनीति बनाई थी उसके बाद दिल्ली जब नीतीश कुमार गए थे तो प्रशांत किशोर से मुलाकात भी की थी लेकिन आज जब प्रशांत किशोर खुद बिहार की राजनीति में हाथ आजमाने की तैयारी की है तो नीतीश कुमार ने इन बातों पर कुछ भी स्पष्ट बोलने से सीधा इनकार कर दिया है.

प्रशांत किशोर की घोषणा का है सबको इंतजार

पिछले दिनों प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने और कांग्रेस के लिए रणनीति बनाने की चर्चा जोरों पर थी. सोनिया गांधी के साथ कई दौर के बातचीत भी हुई. कांग्रेस के लिए प्रशांत किशोर ने पावर प्रेजेंटेशन भी दिया पर जब बात नहीं बनी तो प्रशांत किशोर ने कांग्रेस में शामिल नहीं होने की घोषणा कर बिहार में नई शुरुआत करने की बात कह डाली. कयास लगाया जा रहा है कि प्रशांत किशोर बिहार में नई पार्टी बनाकर नई शुरुआत कर सकते हैं. ऐसे में हर किसी को इंतजार है कि प्रशांत किशोर का अगला कदम क्या होता है.

ट्रेन्डिंग खबर :   OMG! ड्राइवर की नौकरी करने वाला शख्‍स रातोंरात बना करोड़पति, Dream-11 में ₹59 लगाकर जीते ₹2 करोड़

Tags: Bihar News, PATNA NEWS, Prashant Kishore

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here