Homeपटनाबिहार पुलिस पर बरसे भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, FIR दर्ज नहीं...

बिहार पुलिस पर बरसे भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, FIR दर्ज नहीं होने पर छलका दर्द

- Advertisement -

पटना. गायक और भोजपुरी फिल्मों के स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी फैमिली को दी गई धमकियों से काफी परेशान हैं. इस सिलसिले में वो बिहार पुलिस का चक्कर लगा रहे हैं. बीते रविवार को खेसारी लाल यादव ने एक यूट्यूबर का वीडियो शेयर कर कहा था कि उनकी बेटी और पत्नी को रेप की धमकी दी गई है. पूरा मामला एफआईआर (FIR) से जुड़ा हुआ है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मदद की गुहार लगाई थी. अब एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया है.

बुधवार को खेसारी लाल यादव ने ट्वीट कर और फेसबुक पर पोस्ट लिखकर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र किया और बिहार पुलिस पर निशाना साधा है. उन्होंने लिखा, ‘आज बिहार पुलिस मेरे साथ भी वही कर रही है जो कुछ वक्त पहले भाई सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुआ था. ये वही समूह है जिन्होंने अपने मन से एफआईआर कर के पूरा नाटक किया जिनसे इनको राजनैतिक लाभ मिला या मिलेगा. और आज मुझे हर तरह से दौड़ाया जा रहा है, एफआईआर दर्ज भी नहीं हो रहा है.’

ट्रेन्डिंग खबर :   डीएम का चला डंडा! कलम छूटने पर छात्रा को पीटने वाला टीचर सस्पेंड, केस दर्ज

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक शख्स ने खुद को भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह का फैन बताया था. वीडियो में वो खेसारी लाल यादव की बेटी और उनकी पत्नी का रेप करने की धमकी देता हुआ दिखाई दे रहा है. इसके बाद खेसारी लाल यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से धमकी भरा यह वीडियो शेयर किया था और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बिहार पुलिस को टैग करते हुए उनसे निवेदन किया था कि इस मानसिक विक्षिप्त और जहरीले इंसान पर एक्शन लें. गाली ही नहीं बल्कि यह मेरी बीवी और बेटी को रेप की धमकी दे रहा है. मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा और ऐसे जहरीले लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ट्रेन्डिंग खबर :   प्रशांत किशोर से क्‍या है चिराग पासवान का नाता? क्‍या दोनों मिलकर बिहार में बनाएंगे नया फ्रंट?

Tags: Bhojpuri actor, Bihar News in hindi, Bihar police, CM Nitish Kumar, Khesari lal yadav

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here