Thursday, December 1, 2022
📣
अंतरराष्ट्रीय महिला जागरुकता पखवाड़ा पर महिलाओं के विरुद्ध हिंसा के खिलाफ कर्मियों को शपथ ग्रहण कराया रतनी फरीदपुर प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण रतनी फरीदपुर प्रखंड अंतर्गत नारायणपुर पंचायत के जय बीघा पजामा पथ पर गिरे हुए पुल का निरीक्षण , जिला पदाधिकारी जहानाबाद जिले के काको थाना क्षेत्र में बिते रात्रि मोमबत्ती से आग लगने से पांच घायल जागरूकता, बचाव और समय से इलाज ही हैं लाइलाज एड्स से लड़ाई के मंत्र : प्रो संजय कुमार, माँ कमला चंद्रिका जी टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज में एड्स दिवस पर सेमिनार का आयोजन जिला स्वास्थ्य समिति में एएनएम का मास्टर ट्रेनर हेतु एक दिवसीय प्रशिक्षण गो रक्षा दल टीम चुलकाना धाम द्वारा घायल गोवंश का इलाज किया  जिला भाजपा अध्यक्ष का डाडोला व ताजपुर के नवनिर्वाचित सरपंचों व पंचों ने किया भव्य स्वागत नकर निकाय चुनाव की घोषणा पर जदयू नेताओं ने नीतीश सरकार को दी वधाई देश बचाओ अभियान द्वारा गिरती विधि व्यवस्था के खिलाफ आहूत धरना प्रदर्शन एसडीओ के निर्देश पर स्थगित, डीएम के नाम डीडीसी को 11 सूत्री मांगों के बाबत सौंपा ज्ञापन राष्ट्रीय कवि संगम का संभाग सम्मेलन एवं काव्य गोष्ठी आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश मित्तल करेंगे संबोधित विश्व एड्स दिवस पर किया जागरूकता रैली का आयोजन। अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से छात्र अंकित घटनास्थल पर मौत सेवा निर्वित इंस्पेक्टर रामलखन पासवान कि आकस्मिक  , मौत लोगों में शोक व्याप्त, परिजनों को रो रो कर बुरा हाल  पूर्व नामांकन व पूर्व चुनाव चिन्ह पर चुनाव की घोषणा करने पर निर्वाचन आयोग को दिया साधुवाद, किया हर्ष व्यक्त प्रमुख समाज सेवी व प्रदेश कांग्रेस कमेटी कोषाध्यक्ष सीताराम अग्रवाल का किया भव्य स्वागत। शीर्षक बहिन / रोनू मावई की कलम से चौसा पूर्वी पंचायत में लोहिया स्वच्छ अभियान के तहत कचरा उठाव की हुई शुरुआत हरियाणा के स्टार पहलवान बजरंग पूनिया का हवाईअड्डे रेस्टोरेंट पर स्वागत। कृषि मंत्री का परिसदन में हुआ स्वागत , महागठबंधन के नेताओं ने किसानों की समस्याओं से मंत्री को कराया अवगत, समाधान का मिला आश्वासन
होमबिहार न्यूजमरीज को अस्पताल लाए थे इलाज कराने, लेकिन नर्स से उलझे परिजन...

मरीज को अस्पताल लाए थे इलाज कराने, लेकिन नर्स से उलझे परिजन और ले भागे ऑक्सीजन सिलेंडर

नवादा. बिहार के नवादा में सदर अस्पताल (Nawada Civil Hospital) में मंगलवार को अजीबोगरीब घटना देखने को मिली. यहां एक मरीज को लेकर इलाज कराने आए उसके परिजनों ने जमकर बवाल काटा और ड्यूटी पर मौजूद नर्स से उलझ पड़े. विवाद बढ़ने पर वो सदर अस्पताल का ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder) लेकर फरार हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक पकरीबरावां निवासी रंजीत कुमार सांस की तकलीफ के लिए अस्पताल में इलाज कराने आया था. उसके साथ परिवार के कई लोग भी आए थे. अस्पताल में रंजीत को सर्जिकल वार्ड की तरफ ऑक्सीजन सिलेंडर के माध्यम से ऑक्सीजन दिया गया. मगर तभी अचानक उसके परिजनों को न जाने क्या सूझा कि वो उसको ई-रिक्शा पर बिठा कर वापस ले जाने लगे.

ट्रेन्डिंग खबर :   कलासन में बस व स्कूटी की जोरदार टक्कर से एक युवक जख्मी, रेफर

इतना ही नहीं, वो अस्पताल का ऑक्सीजन सिलेंडर भी लेकर निकलने लगे. इस दौरान ड्यूटी पर मौजूद नर्स ने इसका विरोध किया तो वो रंजीत के परिजन उससे उलझ पड़े. काफी देर तक दोनों के बीच तू-तू, मैं-मैं होता रहा. मरीज के परिजन काफी आक्रोश में दिख रहे थे, उन्होंने जबरन नर्स से छुड़ाकर ऑक्सीजन सिलेंडर सहित मरीज को लेकर सदर अस्पताल से फरार हो गए.

घटना की जानकारी अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. अशोक कुमार को दी गई जिसके बाद उन्होंने सर्वप्रथम मरीजों के रिकॉर्ड को खंगाला मगर कुछ खास जानकारी नहीं मिल सकी. उन्होंने अस्पतालकर्मियों से आस-पास के निजी क्लीनिक में वैसे मरीज का पता लगाने को कहा पर ऐसा कोई भी मरीज निजी अस्पताल में भर्ती नहीं हुआ था.

ट्रेन्डिंग खबर :   रामविलाश पासवान वासतव में देश के विकास पुरुष धे:शास्त्री

सोचने वाली बात है कि आखिर मरीज के साथ आए परिजनों ने अचानक ऐसा क्यों किया. फिलहाल अस्पताल प्रबंधन ले जाए गए ऑक्सीजन सिलेंडर का पता लगाने में जुट गया है. वहीं, अधिकारियों ने कहा कि व्यक्ति को चिन्हित कर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Nawada news, Oxygen cylinder

न्यूज 18

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments