Homeपटनामरीज को अस्पताल लाए थे इलाज कराने, लेकिन नर्स से उलझे परिजन...

मरीज को अस्पताल लाए थे इलाज कराने, लेकिन नर्स से उलझे परिजन और ले भागे ऑक्सीजन सिलेंडर

- Advertisement -

नवादा. बिहार के नवादा में सदर अस्पताल (Nawada Civil Hospital) में मंगलवार को अजीबोगरीब घटना देखने को मिली. यहां एक मरीज को लेकर इलाज कराने आए उसके परिजनों ने जमकर बवाल काटा और ड्यूटी पर मौजूद नर्स से उलझ पड़े. विवाद बढ़ने पर वो सदर अस्पताल का ऑक्सीजन सिलेंडर (Oxygen Cylinder) लेकर फरार हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक पकरीबरावां निवासी रंजीत कुमार सांस की तकलीफ के लिए अस्पताल में इलाज कराने आया था. उसके साथ परिवार के कई लोग भी आए थे. अस्पताल में रंजीत को सर्जिकल वार्ड की तरफ ऑक्सीजन सिलेंडर के माध्यम से ऑक्सीजन दिया गया. मगर तभी अचानक उसके परिजनों को न जाने क्या सूझा कि वो उसको ई-रिक्शा पर बिठा कर वापस ले जाने लगे.

ट्रेन्डिंग खबर :   Bhojpuri में पढ़ें- बटोही के नजर से-बिहार में प्रशांत किशोर के राह आसान नईखे

इतना ही नहीं, वो अस्पताल का ऑक्सीजन सिलेंडर भी लेकर निकलने लगे. इस दौरान ड्यूटी पर मौजूद नर्स ने इसका विरोध किया तो वो रंजीत के परिजन उससे उलझ पड़े. काफी देर तक दोनों के बीच तू-तू, मैं-मैं होता रहा. मरीज के परिजन काफी आक्रोश में दिख रहे थे, उन्होंने जबरन नर्स से छुड़ाकर ऑक्सीजन सिलेंडर सहित मरीज को लेकर सदर अस्पताल से फरार हो गए.

घटना की जानकारी अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. अशोक कुमार को दी गई जिसके बाद उन्होंने सर्वप्रथम मरीजों के रिकॉर्ड को खंगाला मगर कुछ खास जानकारी नहीं मिल सकी. उन्होंने अस्पतालकर्मियों से आस-पास के निजी क्लीनिक में वैसे मरीज का पता लगाने को कहा पर ऐसा कोई भी मरीज निजी अस्पताल में भर्ती नहीं हुआ था.

ट्रेन्डिंग खबर :   मिट्टी के बर्तन में पानी और दाना लेकर पंछियों को गर्मी से बचा रहे युवा, आप भी शुरू कर दीजिए मुहिम!

सोचने वाली बात है कि आखिर मरीज के साथ आए परिजनों ने अचानक ऐसा क्यों किया. फिलहाल अस्पताल प्रबंधन ले जाए गए ऑक्सीजन सिलेंडर का पता लगाने में जुट गया है. वहीं, अधिकारियों ने कहा कि व्यक्ति को चिन्हित कर एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Nawada news, Oxygen cylinder

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here