Thursday, December 1, 2022
📣
अंतरराष्ट्रीय महिला जागरुकता पखवाड़ा पर महिलाओं के विरुद्ध हिंसा के खिलाफ कर्मियों को शपथ ग्रहण कराया रतनी फरीदपुर प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण रतनी फरीदपुर प्रखंड अंतर्गत नारायणपुर पंचायत के जय बीघा पजामा पथ पर गिरे हुए पुल का निरीक्षण , जिला पदाधिकारी जहानाबाद जिले के काको थाना क्षेत्र में बिते रात्रि मोमबत्ती से आग लगने से पांच घायल जागरूकता, बचाव और समय से इलाज ही हैं लाइलाज एड्स से लड़ाई के मंत्र : प्रो संजय कुमार, माँ कमला चंद्रिका जी टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज में एड्स दिवस पर सेमिनार का आयोजन जिला स्वास्थ्य समिति में एएनएम का मास्टर ट्रेनर हेतु एक दिवसीय प्रशिक्षण गो रक्षा दल टीम चुलकाना धाम द्वारा घायल गोवंश का इलाज किया  जिला भाजपा अध्यक्ष का डाडोला व ताजपुर के नवनिर्वाचित सरपंचों व पंचों ने किया भव्य स्वागत नकर निकाय चुनाव की घोषणा पर जदयू नेताओं ने नीतीश सरकार को दी वधाई देश बचाओ अभियान द्वारा गिरती विधि व्यवस्था के खिलाफ आहूत धरना प्रदर्शन एसडीओ के निर्देश पर स्थगित, डीएम के नाम डीडीसी को 11 सूत्री मांगों के बाबत सौंपा ज्ञापन राष्ट्रीय कवि संगम का संभाग सम्मेलन एवं काव्य गोष्ठी आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश मित्तल करेंगे संबोधित विश्व एड्स दिवस पर किया जागरूकता रैली का आयोजन। अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से छात्र अंकित घटनास्थल पर मौत सेवा निर्वित इंस्पेक्टर रामलखन पासवान कि आकस्मिक  , मौत लोगों में शोक व्याप्त, परिजनों को रो रो कर बुरा हाल  पूर्व नामांकन व पूर्व चुनाव चिन्ह पर चुनाव की घोषणा करने पर निर्वाचन आयोग को दिया साधुवाद, किया हर्ष व्यक्त प्रमुख समाज सेवी व प्रदेश कांग्रेस कमेटी कोषाध्यक्ष सीताराम अग्रवाल का किया भव्य स्वागत। शीर्षक बहिन / रोनू मावई की कलम से चौसा पूर्वी पंचायत में लोहिया स्वच्छ अभियान के तहत कचरा उठाव की हुई शुरुआत हरियाणा के स्टार पहलवान बजरंग पूनिया का हवाईअड्डे रेस्टोरेंट पर स्वागत। कृषि मंत्री का परिसदन में हुआ स्वागत , महागठबंधन के नेताओं ने किसानों की समस्याओं से मंत्री को कराया अवगत, समाधान का मिला आश्वासन
होमबिहार न्यूजमां का इलाज कराने पहुंची युवती को दिल दे बैठा स्वास्थ्यकर्मी, 7वें...

मां का इलाज कराने पहुंची युवती को दिल दे बैठा स्वास्थ्यकर्मी, 7वें दिन ही रचाई दहेज मुक्त शादी

वैशाली. कहते हैं प्यार अंधा होता है, वो न जाति देखता है और ना ही दान दहेज. प्यार अगर सच्चा हो तो अपने मुकाम तक पहुंच ही जाता है. प्यार से जुड़ा एक ऐसा ही मामला बिहार से आया है जहां महज पांच दिन में ही एक जोड़े ने इसे अंजाम तक यानी शादी तक पहुंचा दिया वो भी परिवार की रजामंदी से और बिना दहेज के. खास बात ये है कि इस प्यार की शुरूआत अस्पताल से हुई और ये मुकाम पर मंदिर में पहुंचा जहां ईश्वर को साक्षी मानकर प्रेमी जोड़ा एक दूसरे का हो गया.

दरअसरल हाजीपुर के सदर अस्पताल में काम करने वाला एक स्वास्थ्यकर्मी मां का इलाज कराने पहुंची एक युवती पर अपना दिल हार बैठा. इतना ही नही प्रेम में पागल इस कर्मी ने पांच दिन में ही अपनी प्रेम कहानी को अंजाम तक पहुंचा दिया और शहर के पतालेश्वर मंदिर में परिवार वालो की मौजूदगी में दहेज मुक्त शादी भी रचा ली. दरअसल प्रीति सिंह अपनी मां को इलाज के लिए लेकर हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंची थी जहां तैनात स्वास्थ्य कर्मी मनिंदर कुमार सिंह से उसकी मुलाकात हुई.

ट्रेन्डिंग खबर :   जिला स्वास्थ्य समिति में एएनएम का मास्टर ट्रेनर हेतु एक दिवसीय प्रशिक्षण

मुलाकात कब प्यार में बदल गया यह दोनों को पता ही नहीं चला. फिर क्या था लड़के ने बगैर देर किए ही लड़की के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया. चूंकि लड़की के पिता नहीं हैं लिहाजा लड़की ने मां का आदेश लेने की बात कही, जिस पर लड़के ने दहेज मुक्त शादी का प्रस्ताव लड़की की मां के सामने रखा जिसे लड़की की मां ने सहर्ष स्वीकार कर लिया. फिर क्या था पांच दिनों का प्यार सातवें दिन ही शादी के पवित्र बंधन में बदल गया और दोनों परिवार की मौजूदगी में शहर के पतालेश्वर मंदिर में धूमधाम से दोनों की शादी करा दी गई. इस शादी में स्वास्थ्यकर्मी बाराती बन नाचते दिखे तो वहीं स्वास्थ्यकर्मी मनिन्दर और प्रीति भी एक दूसरे के प्यार को पाकर काफी खुश हैं.

ट्रेन्डिंग खबर :   खजरैठा मुखिया प्रतिनिधि सुधांशु कुमार सपरिवार को जान से मारने का खतरा

Tags: Bihar News, Love Stories, Vaishali news

न्यूज 18

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments