Homeपटनायुद्ध के मैदान में बदला विवाह स्‍थल, बचने के लिए भाग रहे...

युद्ध के मैदान में बदला विवाह स्‍थल, बचने के लिए भाग रहे युवक की गाड़ी की चपेट में आने से मौत

- Advertisement -

सीवान. बिहार के सीवान जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक शादी समारोह में ऑर्केस्‍ट्रा भी मंगवाया गया था. बराती और सराती पक्ष की ओर से फरमाइशें आने लगीं. इसी क्रम में दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी. देखते ही देखते दोनों पक्ष के लोग एक-दूसरे पर हमलावर हो गए और कुर्सियां चलने लगीं. पल भर में ही विवाह स्‍थल युद्ध के मैदान में तब्‍दील हो गया. हर तरफ टूटी हुईं कुर्सियां बिखरी पड़ी थीं. मौके पर भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई. लोग खुद को बचाने के लिए इधर से उधर भागने लगे. इसी क्रम में एक युवक भी खुद को बचाने के लिए भाग रहा था, जब वह एक वाहन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. शादी की खुशियां गम में बदल गईं.

जानकारी के अनुसार, सीवान के नौतन में शादी समारोह में ऑर्केस्ट्रा के दौरान जमकर मारपीट हुई. यह घटना नौतन थाना क्षेत्र के हसुआ गांव की है. बताया जा रहा है कि देर रात एक बरात में ऑर्केस्ट्रा के दौरान फरमाइशी गीत को लेकर दो पक्षों मैं पहले कहासुनी हुई और देखते ही देखते दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट होने लगी. इससे वहां थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल हो गया. इस घटना में एक 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए. बताया जा रहा है कि जिस युवक की मौत हुई है, वह भाग रहा था तभी किसी वाहन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान हसुआ गांव निवासी लक्ष्मण गिरि के 19 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में हुई है.

ट्रेन्डिंग खबर :   मरीज को अस्पताल लाए थे इलाज कराने, लेकिन नर्स से उलझे परिजन और ले भागे ऑक्सीजन सिलेंडर

पटना में ₹100 करोड़ वाले इस्‍कॉन मंदिर का उद्घाटन, फिर हुआ ऐसा कांड की चकरघिन्‍नी बनी रही पुलिस 

शादी समारोह में टकराव के बाद भगदड़ मच गई. एक युवक खुद को बचाने के लिए भाग रहा था, जब वाहन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. इससे माहौल गमगीन हो गया. (न्‍यूज 18 हिन्‍दी)

घायलों का चल रहा इलाज
इस घटना में घायल हुए लोगों का इलाज शहर के निजी क्लीनिक में चल रहा है.सीवान शहर मुख्यालय के राजवंशी नगर स्थित ललित बस स्टैंड से बरात नौतन के हसुआ गांव निवासी रामप्रवेश गिरी के यहां आई थी. सोमवार रात को ऑर्केस्‍ट्रा का कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान फरमाइशी गीत को लेकर बराती और सराती पक्ष के बीच जमकर मारपीट हो गई. इसमें दोनों पक्ष से कुछ लोग घायल हो गए. बारात में फरमाइशी गीत को लेकर उत्पन्न विवाद में गांव के लोग उग्र हो गए. इसे देखकर बरात में शामिल लोग भाग खड़े हुए.

ट्रेन्डिंग खबर :   ग्राम स्वराज संघ ने मनाया 41वां खगड़िया ज़िला स्थापना दिवस, शहीद जवानों के स्वजनों को अंग वस्त्र देकर किया सम्मानित 

जान बचाने के लिए भागने लगे लोग
ग्रामीणों के हमलावर होने के पर बरात में गए लोग जान बचाने के लिए भागने लगे. इसी क्रम में एक युवक वाहन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन में जुट गई. सीवान एसपी शैलेश कुमार सिन्हा का कहना है कि युवक की मौत वाहन की चपेट में आने से हुई है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है.

Tags: Bihar News, Siwan news

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here