Homeपटनाशराब पीने के आरोप में पकड़ी गई तिकड़ी, एक बैंक मैनेजर, एक...

शराब पीने के आरोप में पकड़ी गई तिकड़ी, एक बैंक मैनेजर, एक कोचिंग संचालक और एक रेलवे कर्मचारी

- Advertisement -

पटना. बिहार में शराबबंदी कानून 2016 से लागू है. इसको और अधिक सख्ती से पालन करवाने के लिए पिछले साल यानी वर्ष 2021 में 16 नवंबर को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की अध्यक्षता में एक मैराथन बैठक हुई थी. इसमें मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को कई तरह के सख्त निर्देश दिए थे. सीएम नीतीश ने राजधानी पटना में शराब की होम डिलीवरी को लेकर चिंता जाहिर करते हुए कहा था कि राजधानी में होम डिलीवरी पर अंकुश लगाया जाना चाहिए. लेकिन, हैरानी की बात है कि बावजूद इसके राजधानी पटना में शराब का सेवन करने वाले और होम डिलीवरी करने वाले अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे. ताजा मामला पत्रकार नगर थाना क्षेत्र का है जहां पर पुलिस ने शराब पीने के आरोप में एक बैंक मैनेजर, एक कोचिंग संचालक और रेलवे कर्मचारी को गिरफ्तार किया है.

ट्रेन्डिंग खबर :   'कांग्रेस को किसी प्रशांत किशोर की आवश्यकता नहीं है', प्रेस कांफ्रेंस में बोले पीके

बताया जा रहा है कि ये सभी लोग नशे में धुत थे और जब ब्रेथ एनेलाइजर से इसकी जांच करवाई गई तब सभी मे शराब पीने की पुष्टि हुई. यही नहीं पुलिस ने दो ऐसे होम डिलीवरी बॉय को गिरफ्तार किया है जो पिछले कई महीनों से देर रात शराब की होम डिलीवरी के धंधे में लगे हुए थे. इन दोनों से पूछताछ के आधार पर पुलिस ने एक सिंडिकेट का भी पता लगाया है पुलिस इस सिंडिकेट सदस्यों के बारे में और भी गहराई से पता लगाने में जुट गई है.

ट्रेन्डिंग खबर :   सावधान! DM के नाम पर ठगी करने की फिराक में हैं साइबर अपराधी, अफसरों को भी कर रहे मैसेज

मिली जानकारी के अनुसार यह सिंडिकेट राजधानी पटना में बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी और बेचने के धंधे में लगा हुआ है. फिलहाल पुलिस इस सिंडिकेट के सभी सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. मगर यह तो जाहिर है कि तमाम सख्तियों व पाबंदियों के बाद भी शराबबंदी कानून का लोगों में डर नहीं है. जानकार इसके लिए स्थानीय पुलिस को जिम्मेदार मानते हैं क्योंकि इनकी जानकारी के शराब का अवैध कारोबार संभव नहीं हो सकता.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 05, 2022, 11:59 IST

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here