Homeपटनाशादी समारोह में ज़हरीली शराब पीने से युवक की आंखों की गई...

शादी समारोह में ज़हरीली शराब पीने से युवक की आंखों की गई रोशनी, मचा हड़कंप

- Advertisement -

छपरा. पुलिस और प्रशासन के तमाम दावों के बावजूद पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य बिहार (Liquor Ban In Bihar) में शराब पीने के मामले रुक नहीं रहे हैं. ताजा मामले में सारण जिले के छपरा (Chhapra) में जहरीली शराब पीने से एक युवक की अचानक तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहरीली शराब के असर के चलते युवक की आंखों की रोशनी चली गई है. मिली जानकारी के अनुसार भोरहां गांव निवासी मुकेश ठाकुर क्वार्टर बाजार में सैलून की दुकान चलाता है. सोमवार को वो पड़ोस के एक गांव में गया था, वहां से लौटने पर अचानक उसकी तबियत बिगड़ने लगी. मंगलवार को उसने आंखों से कम दिखाई देने की शिकायत की जिसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए मशरक ले गए.

ट्रेन्डिंग खबर :   पत्नी के जीजा के साथ थे अवैध संबंध, विरोध करने पर पति की हत्या, जंगल से शव बरामद

बताया जा रहा है कि शराब पीने के आदि मुकेश ने शादी समारोह में शराब पी थी जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई थी, और उसकी आंखों की रोशनी चली गई जिसके बाद उसे पानापुर अस्पताल में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए छपरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया है. डॉक्टर की पर्ची पर स्पष्ट तौर पर देखा जा सकता है कि अल्कोहल सेवन के कारण मरीज की तबीयत बिगड़ने की बात कही जा रही है. चर्चा है कि शराब पीने के कारण ऐसा हुआ है.

सूचना मिलने पर बुधवार की देर शाम डीएसपी इंद्रजीत बैठा और थाना अध्यक्ष विकास कुमार सिंह दल-बल के साथ भोरहां गांव पहुंचे और मामले की छानबीन की. हालांकि मुकेश ठाकुर के परिजन इस मामले में कुछ भी स्पष्ट नहीं बोल रहे हैं.

ट्रेन्डिंग खबर :   BREAKING: लालू और नीतीश के 30 साल के राज में सबसे पिछड़ा राज्‍य है बिहार: प्रशांत किशोर

अप्रैल 2016 से बिहार में लागू है पूर्व शराबबंदी

बता दें कि बिहार में अप्रैल 2016 से पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. इसके तहत प्रदेश में शराब बेचने और खरीदने पर पूर्ण प्रतिबंध है. यदि कोई इसका उल्लंघन करते हुए पाया जाता है तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाती है.

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Liquor Ban, Poisonous Liquor

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here