Homeपटनासहेली के दोस्त ने बनाया वीडियाे, वायरल करने की धमकी के बाद...

सहेली के दोस्त ने बनाया वीडियाे, वायरल करने की धमकी के बाद छात्रा ने दे दी जान

- Advertisement -

गोपालगंज. वीडियो बनाकर वायरल करने की बार-बार धमकी मिलने से आहत एक छात्रा ने जहर खाकर जान दे दी. मामला बरौली प्रखंड के माधोपुर ओपी थाना क्षेत्र के सरेया नरेंद्र गांव का है. यहां के निवासी बेचू बैठा की 15 वर्षीय पुत्री निगम कुमारी को उसकी सहेली का दोस्त ही परेशान करता था. इसकी शिकायत करने पर उसके साथ मारपीट घायल कर दिया गया था. इसके बाद जब रिपोर्ट दर्ज कराई गई तो आरोपी उस पर केस वापस लेने का दबाव बनाता रहा.

छात्रा के परिजनों का आरोप है कि सरेया नरेंद्र गांव में बीते 19 अप्रैल को मारपीट हुई थी. घटना में कोचिंग से लौट रही निगम कुमारी जानलेवा हमला कर घायल कर दिया गया था. इसके बाद परिजनों ने सात लोगों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया. परिजनों के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से केस वापस लेने के लिए किशोरी छात्रा को टॉर्चर किया जा रहा था.

ट्रेन्डिंग खबर :   4 मई की रात में धूमधाम से मनाई बर्थडे पार्टी, 5 मई को मां-बाप के इकलौते बेटे की हत्‍या

सहेली का भाई खींचता था फोटो
पुलिस केस दर्ज होने के बाद भी आरोपियों के हौसले कम नहीं हुए. आराेपितों ने केस नहीं उठाने पर  वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी छात्रा को दी थी. आरोप है कि छात्रा जब स्कूल जाती थी तो उसके सहेली के भाई अक्सर परेशान करता था और फोटो खींचकर वायरल कर देता था. इसी का विरोध करने पर बीते 19 अप्रैल को मारपीट हुई थी.

पुलिस बोली- करेंगे सख्त कार्रवाई
हालांकि, पुलिस इस घटना के पीछे जमीन विवाद बता रही है. इस मामले में सदर एसडीपीओ संजीव कुमार का कहना है कि पुलिस जांच कर रही है, दोषी जो भी होंगे उन पर कार्रवाई होगी. फिलहाल किसी भी आरोपी को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है. उधर, छात्रा की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

ट्रेन्डिंग खबर :   VIDEO: युवक को पेड़ से बांधकर पीटने लगे युवती के परिजन, हैरान करने वाला है पूरा मामला

Tags: Bihar News, Gopalganj news, Gopalganj Police, Suicide, गोपालगंज

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here