Homeपटनासुबह पैसों की परेशानी को लेकर रो रहा था टेंट व्‍यवसाई, दोपहर...

सुबह पैसों की परेशानी को लेकर रो रहा था टेंट व्‍यवसाई, दोपहर को ऑफिस में मिली लाश

- Advertisement -

हाजीपुर. बिहार के हाजीपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक टेंट हाउस कारोबारी अपने ही ऑफिस में मृत पाए गए हैं. डीजे और टेंट हाउस कारोबारी के अपने ही कार्यालय में मृत पाए जाने से सनसनी फैल गई. मृतक व्‍यवसाई के शव के पास से एक पिस्‍टल और खाली कारतूस बरामद किया गया है. आनन-फानन में इसकी सूचना स्‍थानीय पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर उसे पोस्‍टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया. वहीं, मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है. फिलहाल व्‍यवसवाई द्वारा आत्‍महत्‍या करने की आशंका जताई जा रही है, जबकि पुलिस ने हत्‍या की आशंका से भी इनकार नहीं किया है. इस घटना से आसपास के इलाकों में खलबली मच गई है.

डीजे और टेंट हाउस व्‍यवसाई की मौत के मामले में पुलिस ने वहां काम करने वाले कर्मचारी समेत 4 संदिग्‍धों को हिरासत में लिया है. फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है. जनकारी के अनुसार, मृत व्यवसाई की पहचान विनय कुशवाहा के तौर पर की गई है. उनका शव उनके कार्यालय से ही बरामद किया गया है. मौके से पुलिस ने एक पिस्‍टल और खाली कारतूस बरामद किया है, जिससे इस बात की आशंका जताई जा रही है कि व्‍यवसाई ने खुद ही गोली मारी है. यह घटना नगर थाना क्षेत्र के पोखरा मोहल्‍ले की है. घटनास्‍थल पर पहुंचे सदर एसडीपीओ राघव दयाल ने व्यवसाई के एक स्टाफ सहित 4 लोगों को हिरासत में लेने की बात कही है. सभी संदिग्‍धों से पूछताछ की जा रही है.

ट्रेन्डिंग खबर :   मंडल महिला मोर्चा अध्यक्ष बिंदिया शर्मा ने की मीटिंग आयोजित /  जे पी शर्मा की रिपोर्ट 

बिहार में अनोखी शादी: 36 इंच का दूल्‍हा और 34 इंच की दुल्‍हन, बिना निमंत्रण जुटे हजारों लोग 

पार्टनर का दावा- सुबह हुई थी बात
घटना के बारे में व्यवसाई के पार्टनर और रिश्तेदार चंदन ने बताया कि उनकी बुधवार सुबह विनय से बात हुई थी. विनय पैसे की परेशानी को लेकर रो रहे थे. काफी समझाने के बाद वह शांत हुए. इसके बाद बाद वह सोने चले गए थे, लेकिन आधे घंटे बाद जब अंदर आए तो देखा कि विनय कुशवाहा की मौत हो चुकी थी. बताया यह भी जा रहा है वह पैसे को लेकर कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे. इधर जैसे ही लोगों और परिजनों को व्यवसाई के मौत की जानकारी मिली वैसे ही वहां भीड़ जमा हो गई. इस बीच घटना से आक्रोशित लोगों ने शक के आधार पर एक स्‍टाफ को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. पुलिस ने उसे भीड़ के चंगुल से किसी तरह बचाकर बाहर निकाला.

ट्रेन्डिंग खबर :   चौसा थाना मे किया गया शराब की विनष्टीकरण

उठ रहे कई सवाल
पुलिस संदिग्‍धों को थाने ले गई है और पूछताछ कर रही है. व्यवसाई की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. सबसे अहम सवाल यह है कि अगर व्यवसाई ने खुद को गोली मारी है तो गोली की आवाज बाहर बैठे लोगों को क्यों नहीं सुनाई दी? पुलिस ने पिस्टल को जब्त कर मामले की जांच में जुट गई है.

Tags: Crime News, Vaishali news

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here