Homeपटना20 दिन के अंदर सास-बहू की एक ही जगह एक ही तरीके...

20 दिन के अंदर सास-बहू की एक ही जगह एक ही तरीके से हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

पूर्णिया. बिहार के पूर्णिया में 20 दिनों के दौरान हुई सास-बहू की हत्या के मामले ने पुलिस के लिए चुनौती खड़ी कर दी है. दरअसल जिले के बड़हरा थाना के भटोतर गांव में 20 दिन पहले सास की हत्या कर दी गई थी. इस घटना के बाद सोमवार की शाम बहू की भी धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई.  घटना के बाबत मृतका हबिया देवी के पुत्र ने बताया कि उसकी मां रात में बरहरा से अपनी दुकान से लौट रही थी. इसी दौरान ये घटना हुई.

भटोतर में थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर रेलवे गुमटी  के पास किसी ने उसकी मां हबिया देवी के सिर पर पीछे से धारदार हथियार से वार किया, जिस कारण वहीं पर उसकी मौत हो गई. हत्या की घटना की सूचना मिलते ही परिजन जब मौके पर पहुंचे तो देखा कि महिला की मौत हो गई थी. मृतका के पुत्र जगन्नाथ शर्मा ने बताया कि उसी जगह पर 20 दिन पहले उसकी दादी की भी इसी तरह मंदिर के सामने धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई थी. उन्होंने घटना  के पीछे पड़ोसी लक्ष्मण शर्मा पर आरोप लगाया.

ट्रेन्डिंग खबर :   'अश्वत्थामा हमारे कुल के दीपक का नाश नहीं कर सका तो आप कौन हैं?' Khesari के सपोर्ट में आए Anil Samrat की ललकार

मामले की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड टीम के साथ छापेमारी कर मृतका के भतीजा को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि इससे पहले भी उसने अपनी ही दादी की हथियार से काटकर हत्या कर दी थी और फिर सोमवार की शाम अपनी चाची की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी. बड़हरा थाना के गृहरक्षक पन्ना लाल यादव ने बताया कि फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस मृतका के भतीजा को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है.

ट्रेन्डिंग खबर :   ‘सेक्सटॉर्शन’ पर सख्त बिहार पुलिस! फ़र्जी सिम कार्ड लेने वालों पर कसी जाएगी नकेल

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

FIRST PUBLISHED : May 03, 2022, 13:50 IST

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here