34.4 C
Khagaria
Monday, April 15, 2024
राजस्थान सेल्स एसोसिएशन का वार्षिक उत्सव व् प्रीतिभोज समारोह का भव्य आयोजन सम्पन्न कोसी महाविद्यालय में भीमराव अंबेडकर जयंती बनाया गया उत्तरी पुबी दिल्ली में कन्हैया-मनोज तिवारी आमने-सामने, दिल्ली-बिहार में रोचक चुनाव, पुर्णिया बना केन... जिला पदाधिकारी श्रीमती अलंकृता पांडे द्वारा अंबेडकर जयंती के अवसर पर अंबेडकर चौक पर बाबा साहेब डॉ० भ... मध्य विद्यालय मांदिल में मनाई गई बाबा साहब की जयंती गायत्री परिवार जहानाबाद 150वें रविवासरीय साप्ताहिक वृक्षारोपण कार्यक्रम  अंबेडकर जयंती पर धाकड़ समाज ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन भीमराव अंबेडकर की 133 वीं जयंती पर पदाधिकारी पुलिस अधिकारी तथा अन्य अधिकारियों द्वारा माल्यार्पण करत... भारत रत्न बाबा साहब डा० भीमराव अम्बेडकर की जंयती मनाई गई राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के तैलचित्र पर माल्यर्... बाबा साहब आधुनिक भारत के शिल्पकार थे: राजेश वर्मा भीम राव अम्बेडकर की 133 वीं जयंती समारोह जिला कांग्रेस कार्यालय खगड़िया में आयोजित किया गया नहीं रहे सर्वहारा कांग्रेस के दिग्ज नेता परमानंद चौधरी,शोक का लगा तांता श्रीराम नवमी पर मर्यादापुरुषोत्तम श्री की निकाली जाएगी भव्य शोभायात्रा भीमराव अंबेडकर जी का जन्मदिन मनाया भारत रत्न बाबा साहब डा० भीमराव अम्बेडकर की जंयती मनाई भीमराव अंबेडकर जी के तैल्य चित्र पर कार्यकर्त्ताओ ने पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया लोक सभा आम निर्वाचन, 2024 के मद्देनजर छठ एवं राम नवमी पर्व के अवसर पर जिले के सभी मतदाताओं से जिला न... भोजपुरी कलाकार पवन सिंह का चुनाव लड़ना काराकाट से तय रुद्र एंटरटेनमेंट का शुभारंभ,जल्द शुरू करेंगे भोजपुरी फिल्म का निर्माण

बेगूसराय में एक तरफ लोग होली में मशहूर थे, वहीं दूसरी तरफ एक छात्रा का कुएं से मिला

जगदूत न्यूज़ ब्यूरो मोहम्मद नबी आलम बेगूसराय में तीन दिनों से लापता नाबालिग लड़की का शव बरामद किया गया है. नाबालिग का शव होली के दिन कुएं से मिला है, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वह पिछले 23 तारीख से ही रहस्यमयी तरीके से लापता हो गई थी, जिसके बाद उसकी खोजबीन की जा रही थी. घटना सिंघॉल थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर एक की है.नाबालिग का शव बरामद: लड़की इंटर की छात्रा बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि तीन दिन पहले अचानक घर से छात्रा लापता हो गई. घर वालों के द्वारा छात्रा की काफी खोजबीन की गई, लेकिन कोई अता-पता नहीं चल सका. बाद में परिजनों के द्वारा सिंघौल थाना में लड़की के गुमसुदगी का मामला दर्ज कराया गया. जिसके बाद आज गावं के लोगों द्वारा कुएं में शव होने की सूचना दी गयी.


घटना से परिजनों में कोहराम: सूचना मिलने के बाद परिजनों ने शव की पहचान की. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. सूचना के बाद सैकड़ों लोग कुआं के पास जमा हो गए. इधर मामले की सूचना मिलने पर सिंघौल थाना पुलिस भी पहुंची और कुएं से छात्रा के शव को बाहर निकलवाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं आगे की जांच-पड़ताल में जुट गई.परिजन का बयान: घटना के संबंध में पिता ने बताया कि लड़की 23 तारीख को अचानक से लापता हो गयी, जिसके बाद उसकी काफी खोजबीन की गयी. लड़की के गुमसूदगी की सूचना सिंघौल थाने में दी गई. इसी बीच आज कुछ लोगों ने बताया कि कुएं में एक शव पड़ा हुआ है, जिसकी पहचान की गई।


Prabhu Jee
Prabhu Jeehttp://www.jagdoot.in
ब्यूरो चीफ, खगड़िया (जगदूत न्यूज)
सम्बंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here


रिपोर्टर की अन्य खबरें


नई खबरें