39.6 C
Khagaria
Monday, April 15, 2024
राजस्थान सेल्स एसोसिएशन का वार्षिक उत्सव व् प्रीतिभोज समारोह का भव्य आयोजन सम्पन्न कोसी महाविद्यालय में भीमराव अंबेडकर जयंती बनाया गया उत्तरी पुबी दिल्ली में कन्हैया-मनोज तिवारी आमने-सामने, दिल्ली-बिहार में रोचक चुनाव, पुर्णिया बना केन... जिला पदाधिकारी श्रीमती अलंकृता पांडे द्वारा अंबेडकर जयंती के अवसर पर अंबेडकर चौक पर बाबा साहेब डॉ० भ... मध्य विद्यालय मांदिल में मनाई गई बाबा साहब की जयंती गायत्री परिवार जहानाबाद 150वें रविवासरीय साप्ताहिक वृक्षारोपण कार्यक्रम  अंबेडकर जयंती पर धाकड़ समाज ने किया रक्तदान शिविर का आयोजन भीमराव अंबेडकर की 133 वीं जयंती पर पदाधिकारी पुलिस अधिकारी तथा अन्य अधिकारियों द्वारा माल्यार्पण करत... भारत रत्न बाबा साहब डा० भीमराव अम्बेडकर की जंयती मनाई गई राजद जिलाध्यक्ष मनोहर कुमार यादव ने संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के तैलचित्र पर माल्यर्... बाबा साहब आधुनिक भारत के शिल्पकार थे: राजेश वर्मा भीम राव अम्बेडकर की 133 वीं जयंती समारोह जिला कांग्रेस कार्यालय खगड़िया में आयोजित किया गया नहीं रहे सर्वहारा कांग्रेस के दिग्ज नेता परमानंद चौधरी,शोक का लगा तांता श्रीराम नवमी पर मर्यादापुरुषोत्तम श्री की निकाली जाएगी भव्य शोभायात्रा भीमराव अंबेडकर जी का जन्मदिन मनाया भारत रत्न बाबा साहब डा० भीमराव अम्बेडकर की जंयती मनाई भीमराव अंबेडकर जी के तैल्य चित्र पर कार्यकर्त्ताओ ने पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया लोक सभा आम निर्वाचन, 2024 के मद्देनजर छठ एवं राम नवमी पर्व के अवसर पर जिले के सभी मतदाताओं से जिला न... भोजपुरी कलाकार पवन सिंह का चुनाव लड़ना काराकाट से तय रुद्र एंटरटेनमेंट का शुभारंभ,जल्द शुरू करेंगे भोजपुरी फिल्म का निर्माण

पूर्णिया की महान जनता मालिक को सादर अभिनंदन, समूचे पूर्णिया संसदीय क्षेत्र की जनता के नेतृत्वकर्त्ता एवं सम्माननीय सदस्यगण

JNA मिथलेश भागत पुर्णिया।आपका पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र देश भर में सबसे पिछड़ा है और अपने ये सोचा है ये क्यों है ?


जब से आपके नेता असंख्य लोगों के सेवक श्री पप्पू यादव जी पूर्णिया से गए, उसके बाद से पूर्णिया की दशा क्या बनाकर रखी है, ये तो आप जानते हैं। कुछ नए लोगों को इसका अंदाजा यकीनन नहीं होगा। ऐसे युवा साथी अपने घर के बड़ों से पूछ लें कि जब आदरणीय श्री पप्पू यादव जी जब यहाँ सांसद थे, तब उन्होंने किस तरह से पूर्णिया को अलग पहचान दिलाने के लिए कार्य किये। लेकिन विगत दिनों जो भी जनप्रतिनिधि आये, उन्होंने आपको ही भुला दिया और आप सबों के लिए दिल्ली – पटना में कोई आवाज तक नहीं उठाते।

इसलिए आज एक बार फिर से पूर्णिया को बेटे की जरूरत है और वे बेटे हैं – श्री पप्पू यादव जी, जो पूर्णिया समेत सभी लोगों की मदद बिना किसी जाति पात के करते रहे हैं। वे सेवक हैं। लेकिन जरा ये सोचिये कि वे बिना किसी पद पर रहे अगर पूरा प्रदेश घूमकर लोगों की सेवा कर सकते हैं। अन्याय के खिलाफ लड़ सकते हैं। गरीब और मजलूमों की आवाज बन सकते हैं। तो जब उन्हें आपका आशीर्वाद मिलेगा तो वे आपके लिए क्या कुछ नहीं कर पायेंगे। आज ये समझने की जरूरत है। और सवाल पूर्णिया और आपके बच्चों के भविष्य का है।

इसलिए मैं आग्रह करूंगा कि अपने बेटे को चुने। बेटे को बेटे का फर्ज निभाने से ना रोकें। आपके बेटे का जिसने दुनिया के सामने अपमान किया है, उसको सबक सिखाएं और इसके लिए आपको उनके हाथ को मजबूत करना होगा। इसलिए उन्होंने अपने फर्ज को निभाने के लिए आप सबों की उम्मीद बनने का फैसला किया।
और अब 4 अप्रैल को वे अपना पर्चा दख़ल करेंगे, जिसमें आप सभी को लोकसभा में होने वाले महत्वपूर्ण नामांकन कार्यक्रम में आमंत्रित किया जाता है। यह नामांकन कार्यक्रम हमारे लोकतंत्र के महत्वपूर्ण स्तंभों में से एक है, और यह पूर्णिया का, पूर्णिया के लिए पूर्णिया वासियों का भवष्य तय करेगा।लोकसभा चुनाव पूर्णिया की जनता के आवाज को सुनने और प्रतिनिधित्व करने का महत्वपूर्ण मंच है। इसलिए, मैं आपसे अनुरोध करता हूँ कि आप अपने मूल्यवान मत को साझा करने के लिए इस नामांकन प्रक्रिया में भाग लें। और अपने बेटे को विजयी बनाने का आशीर्वाद दें। उक्त जानकारी अजय जायसवाल निजी सचिव ने दी।


Prabhu Jee
Prabhu Jeehttp://www.jagdoot.in
ब्यूरो चीफ, खगड़िया (जगदूत न्यूज)
सम्बंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here


रिपोर्टर की अन्य खबरें


नई खबरें