35.7 C
Khagaria
Saturday, July 13, 2024
ग्राम पंचायत मांदील के पूर्व मुखिया एवं जहानाबाद जिले के जाने माने अधिवक्ता देवन्दन यादव जी का रेल द... राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करेंगी बिहार में - रोशनी जायसवाल केन्द्रीय कैंसर संस्थान और गया में एमस की स्थापना को लेकर जल्द ही अच्छी खबर मिलेगी,- केन्द्रीय मंत्र... माँ वैष्णो देवी सेवा समिति 14 जुलाई को 51 जोड़े का सामूहिक विवाह कराएगा वरिय पुलिस अधीक्षक ने महिला प्रभारी को दिए निर्देश की पीड़ित महिलाओं को मानसिक और कानूनी सहायता प्रद... खगड़िया आरपीएफ ने एक महिला यात्री को सांस फूल रहा था , अपने बल के साथ ईलाज के लिए भेजा सदर अस्पताल ड... कार्यालय नगर परिषद अरवल में सशक्त स्थाई समिति का बैठक किया गया माँ भारती के वीर सपूत , परम् योद्धा २६/११ के वास्तविक नायक ने पतंजलि के कार्यकर्ताको और छात्र - छात्... परासी थाना में आज शांति समिति का बैठक का आयोजन किया गया जहानाबाद जिला में खेल भवन सह व्यायामशाला जो की गांधी मैदान के पश्चिम दिशा में अवस्थित है  नशा मुक्त भारत भाषण प्रतियोगिता स्वस्थ्य शरीर हमारे मनोबल को बढाता है , यशवन्त पत्रकार सम्मेलन में लोकतंत्र के चौथे स्तंभ जिला प्रेस क्लब, खगड़िया का किया गया गठन बिजली विभाग के खिलाफ फूटा आक्रोश, सहायक अभियंता का किया पुतला दहन बेलसंड अनुमंडल अंतगर्त बेलसंड थाना परिसर में मुहर्रम पर्व को शांति पूर्ण एवं हर्षोल्लास वातावरण में ... जिला पदाधिकारी श्री रिची पाण्डेय एवं पुलिस अधीक्षक श्री मनोज कुमार तिवारी ने वरीय अधिकारियों एवम तकन... श्रीमती अलंकृता पांडे के अध्यक्षता में उनके कार्यालय प्रकोष्ठ में नीलाम पत्र वाद की समीक्षा बैठक की ... गुजरात राज्यके वलसाड़ जिले की वापी शहर स्थित की सैंड्रा श्रॉफ नर्सिंग कॉलेज की सामुदायिक स्वास्थ्य नर... घोसी पीएचसी का औचक निरीक्षण , सिविल सर्जन डॉक्टर देवेंद्र कुमार मध्य विद्यालय मांदिल में बाल संसद का हुआ गठन , डॉ अरविंद चौधरी जनसंख्या नियंत्रण कानून लागू हो इस मांग को लेकर एक दिवसीय धरना , कुंदन कुमार शर्मा

भारतीय जनता पार्टी ने मनाई आपातकाल काला दिवस संविधान के दोहाई देने वालों ने लोकतंत्र में संविधान को किया तार तार

जगदूत न्यूज जहानाबाद नेटवर्क 


भाजपा आज दिनांक 25जून 2024 को भारतीय जनता पार्टी जिला जहानाबाद की ओर से जहानाबाद साहू धर्मशाला सरस्वती शिशु मंदिर के प्रांगण में कांग्रेस के द्वारा आपातकाल के काले दिन, लोकतंत्र के हत्यारा, काला दिवस मनाया गया।आपातकाल के काला दिन, कार्यक्रम की अध्यक्षता भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष कार्यक्रम संयोजक सोहन प्रसाद काकू जी ने किया,मंच का संचालन भारतीय जनता पार्टी जिला के महामंत्री अनिल ठाकुर ने किया।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के गया के विभाग प्रचारक अजीत कुमार ने किया. उन्होंने संबोधन करते हुए कहा कि 25 जून 1975 को आपातकाल भारतीय लोकतंत्र का काला दिवस है,देश के प्रजातंत्र के गला घोंटकर देश में आपातकाल लगाया गया था.आज ही के दिन तानाशाही ने अपना वर्चस्व बनाने एवं सत्ता के लोभ में भारत के लोगों पर आपातकाल थोपकर लोकतंत्र की हत्या कर दी गई थी. इमरजेंसी में प्रजातंत्र का गला घोटने का कुत्सित प्रयास हुआ था. इंदिरा गांधी के द्वारा कांग्रेस के सरकार द्वारा आपातकाल के अनुमति पत्र पर राष्ट्रपति के हस्ताक्षर से पहले ही लोकनायक जयप्रकाश नारायण,मोरारजी देसाई और अटल बिहारी वाजपेई जी जैसे शीर्ष राष्ट्रीय नेताओं के साथ सैकड़ो समर्थकों को रातों रात गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया गया. लोकतंत्र की हत्या की गई.
जिला महामंत्री अनिल ठाकुर ने कहा कि सरकार के आलोचना करने वाले लालकृष्ण आडवाणी और हजारों विपक्षी नेताओं को देशभर से गिरफ्तार कर लिया गया पूरे विपक्ष सलाखों के पीछे कैद था. कांग्रेस ने नागरिक स्वतंत्रता को धीरे-धीरे कुचल डाला. समाचार पत्र, प्रेस, मीडिया पर पूरी शक्ति के साथ सेंसरशिप लागू किया गया,लोकतंत्र की हत्या की गई.
जिला महामंत्री धीरज कुमार ने कहा कि सांसद को दरकिनार कर अधिकार पत्र के जरिए आपातकाल जारी रखने के लिए इंदिरा गांधी ने राष्ट्रपति से बार-बार ऑर्डिनेशन हासिल की एवं लोकतंत्र की हत्या की. पूरा विपक्ष आपातकाल इमरजेंसी में कांग्रेस के खिलाफ जन आंदोलन में शामिल हुए. आज वही लोग कांग्रेस के संविधान को लेकर दूसरे पर आरोप लगाते हैं की संविधान खतरे में है लेकिन कांग्रेस और उनके साथ रहने वालों ने ही लोकतंत्र की हत्या की थी. कार्यक्रम में धन्यवाद ज्ञापन जिला महामंत्री धीरज कुमार ने किया.
कार्यक्रम में जिला उपाध्यक्ष शैलेश कुमार,कृष्णकांत राय जिला मंत्री विजय कुमार सत्कार, बृजेश कुमार, मनोज पासवान,महेंद्र कुमार, जयप्रकाश केसरी, कृष्णकांत कुमार,रामसुभग शर्मा, नागेंद्र मेहता,गोपाल कुमार युवा मोर्चा अध्यक्ष रवि शेखर, दामोदर प्रसाद, सतीश कुमार, विनोद कुमार,संतोष चंद्रवंशी,रिजु साहू,रवि चंद्रवंशी, भरत चंद्रवंशी, रामाशीष शर्मा एवं भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता कार्यक्रम में शामिल हुए.


Prabhu Jee
Prabhu Jeehttp://www.jagdoot.in
ब्यूरो चीफ, खगड़िया (जगदूत न्यूज)
सम्बंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here


रिपोर्टर की अन्य खबरें


नई खबरें