HomeपटनाKhesari lal संग विवादों के बीच Pawan Singh ने बिहार सरकार से...

Khesari lal संग विवादों के बीच Pawan Singh ने बिहार सरकार से की नए कानून की मांग, कह दी बड़ी बात

- Advertisement -

भोजपुरी पावरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) पिछले कुछ दिनों से लगातार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) के साथ विवादों को लेकर चर्चा में हैं. बीते दिनों पवन के एक फैन द्वारा खेसारी को धमकी और गाली-गलौच दी गई थी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, जिसके बाद से मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है. बिहार में इनके फैंस के बीच राजपूत बनाम यादव हो गया है. ऐसे में इस पर सभी को पावरस्टार के रिएक्शन का बेसब्री से इंतजार था, जो कि अब खत्म हो गया है और उन्होंने सरकार से नए कानून की मांग की है और उन्होंने बिहार में जातिवाद का आरोप लगाया है.

पवन सिंह ने अपनी फेसबुक पोस्ट (Pawan Singh New facebook Post) के जरिए बिहार में नीतीश सरकार से नए कानून की मांग की है और जातिवाद के फैल रहे जहर को रोकने की बात की है. उन्होंने अपनी पोस्ट को नीतीश कुमार को टैग करते हुए लिखा, ‘बिहार की सभ्यता संस्कृति में भोजपुरी का बहुत ही बड़ा महत्व है. अब गीत-संगीत के माध्यम से जिस तरह जातिवाद का जहर बोया जा रहा है,उसपे अंकुश लगना चाहिए,नहीं तो बिहार की प्रतिष्ठा न धार्मिक स्तर पर, न सामाजिक स्तर पर,और न ही राजनैतिक स्तर पर बचाया जा सकता है. भोजपुरी भाषायी कुछ कलाकारों की वजह से बिहार में जातिगत उन्माद न फैले इसके लिए आप,चुकीं हमारे बिहार की आत्मा कि तरह हैं इसलिए आपसे आदर सहित अनुरोध है कि कैबिनेट के माध्यम से शिघ्र कोई ऐसा क़ानून बिहार में लाने की कृपा करें. जिससे भोजपुरी भाषा की गरिमा और बिहार के अस्तित्व को बचाया जा सके.’ इस पर लोगों के भी शानदार रिएक्शन्स आए हैं और फैंस ने भी एक्टर का समर्थन किया है. हालांकि, कमेंट बॉक्स में आपको जातिवाद का समर्थन ना करने के भी ढेरों कमेंट्स देखने के लिए मिलेंगे, साथ ही पवन के खिलाफ भी कमेंट्स देखने के लिए मिलेंगे. एक्टर की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

ट्रेन्डिंग खबर :   बिहार पुलिस पर बरसे भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव, FIR दर्ज नहीं होने पर छलका दर्द

फिर से कैसे शुरू हुआ खेसारी और पवन का विवाद!

दरअसल, पवन और खेसारी को लेकर विवाद (Pawan Singh-Khesari lal Yadav Controversy) तब खड़ा हुआ जब नेपाल की टैटू गर्ल सौम्या पोखरेल (Soumya Pokhrel) ने एक इंटरव्यू में पवन सिंह को पहचानने से इनकार कर दिया. इसके बाद पवन सिंह (Pawan Singh) फैंस ने उन्हें गालियां और उनके लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया था. इसी मामले को लेकर खेसारी लाइव आए थे और उन्होंने सौम्या को गलत शब्द बोलने वाले को जमकर लताड़ा था, जिसके बाद धमकी देने वाले शख्स का वीडियो सामने आया.

ट्रेन्डिंग खबर :   मंडल महिला मोर्चा अध्यक्ष बिंदिया शर्मा ने की मीटिंग आयोजित /  जे पी शर्मा की रिपोर्ट 

शख्स के धमकी देने के बाद खेसारी लाल यादव ने उसका एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया था, जिसमें उसे एक्टर को भद्दी गालियां देते हुए सुना जा सकता है. उसके वीडियो को शेयर करने के साथ ही एक्टर ने बिहार सरकार और पुलिस से मदद की गुहार लगाई थी. फैंस ने भी एक्टर का जमकर सपोर्ट किया था. खेसारी ने इंटरव्यू में ये भी कहा था कि अगर उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो वो बिहार को छोड़ देंगे. तभी से सोशल मीडिया पर राजपूत बनाम यादव हुआ पड़ा है. दोनों के फैंस आमने-सामने हैं और जमकर गाली-गलौच कर रहे हैं.

Tags: Bhojpuri, Khesari lal yadav, Pawan singh

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here