HomeपटनाOMG कितने दिमागदार हैं शराब तस्कर! टीवी का कैबिनेट खुला तो निकलने...

OMG कितने दिमागदार हैं शराब तस्कर! टीवी का कैबिनेट खुला तो निकलने लगीं अंग्रेजी शराब की बोतलें, वीडियो

- Advertisement -

गोपालगंज. बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. शराब पीना, पिलाना और शराब बेचना गैरकानूनी है. सरकार शराबबंदी को प्रभावी तरीके से लागू करने और सीमावर्ती राज्यों से शराब की हो रही तस्करी को रोकने के लिए हर रोज कार्रवाई की जा रही. बावजूद इसके तस्कर शराब तस्करी के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. ताजा मामला गोपालगंज जिले का है जहां हरियाणा से बिहार के सुपौल बस से भेजी जा रही शराब बरामद की गयी है. पुलिस ने इस मामले में दिल्ली, पंजाब और जम्मू-कश्मीर के तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार भी किया है जिनसे पूछताछ की जा रही है.

शराब तस्करी का ये नयाब तरीका गौर से देखने-समझने का है. ऊपर से देखने में तो ठीक वही टीवी लग रहा है जिसे हम अपने घरों में रखते हैं. लेकिन इस टीवी का कैबिनेट खुलते ही सभी हैरान रह गए. टीवी का कैबिनेट जैसे ही खुला इससे अंग्रेजी शराब की बोतलें बाहर आ गयीं. बता दें कि गोपालगंज में इसके पहले एंबुलेंस, घरेलू गैस सिलेंडर, आलू-प्याज, दूध और पेट्रोल की टेंकर में शराब तस्करी का खुलासा हो चुका है.

ट्रेन्डिंग खबर :   नीट पीजी काउंसलिंग में फर्जीवाड़ा पकड़ा, सीट ब्लॉक करने का प्रयास, 4 आवेदक गिरफ्तार

दरअसल, शराब तस्करी पर पुलिस और उत्पाद टीम ने सख्ती की तो तस्करों ने टीवी के अंदर शराब की बोतलों को रखकर तस्करी शुरू कर दी. हरियाणा के पानीपत से बिहार के सुपौल जा रही बस को उत्पाद टीम ने यूपी सीमा के पास बलथरी चेकपोस्ट पर रोककर तलाशी लेनी शुरू किया तो निगहें बंद टीवी पर पड़ीं. अंदर खोलकर देखा गया तो शराब से भरी बोतलें मिलीं जिसे सुपौल में सप्लाई करनी थी.

ट्रेन्डिंग खबर :   बिहार को अगले दो दिन भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, 10 जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि इस मामले में तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है और बस को जब्त कर लिया गया है. गिरफ्तार तस्करों में पंजाब के गुरदासपुर जिले के दीनागर थाना क्षेत्र के हरिजन कॉलोनी निवासी सुरजीत सिंह, दिल्ली के उत्तर पश्चिमी के विजेंद्र सिंह और जम्मू कश्मीर के उद्यमपुर जिले के अरनास थाना क्षेत्र के अरनास निवासी मो. अशरफ शामिल हैं.

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here