HomeपटनाOMG: ट्रेन में असली महिला पुलिसकर्मी की जांच करने पहुंचा नकली पुलिस...

OMG: ट्रेन में असली महिला पुलिसकर्मी की जांच करने पहुंचा नकली पुलिस वाला, यात्री हुए हैरान

- Advertisement -

छपरा. बिहार के छपरा जिले में असली-नकली का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक नकली पुलिस वाले ने असली पुलिस कर्मी की जांच करनी शुरू कर दी. दरअसल यह पूरा मामला में एक ट्रेन में देखने को मिला, जहां  ट्रेन में अकेले यात्रा कर रही एक महिला पुलिसकर्मी को नकली पुलिस वाले ने जांच के नाम पर परेशान करना शुरू कर दिया. पहले तो महिला पुलिसकर्मी ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन जब उसने नकली पुलिस वाले के चाल ढाल पर ध्यान दिया तो उसे शक हुआ और फिर महिला पुलिसकर्मी ने जांच का विरोध किया.

बता दें, महिला पुलिसकर्मी ने जैसे ही विरोध शुरू किया और नकली पुलिस वाले की हकीकत सबके सामने आयी तो वहां मौजूद दूसरे यात्री भी हैरान हो गए. दरअसल जो पुलिसकर्मी जांच कर रहा था वह पुलिसकर्मी था ही नहीं, लेकिन वह जिसकी जांच कर रहा था वह महिला पुलिसकर्मी असली थी. मामले के उजागर होते ही रेलवे पुलिस की मदद से इस नकली पुलिस कर्मी को जेल की हवा खानी पड़ी.

ट्रेन्डिंग खबर :   मां का इलाज कराने पहुंची युवती को दिल दे बैठा स्वास्थ्यकर्मी, 7वें दिन ही रचाई दहेज मुक्त शादी

जांच के नाम पर शुरू की बदतमीजी और छेड़खानी 

बताया जाता है कि एक महिला पुलिसकर्मी डाउन स्वतंत्रता सेनानी सुपर फास्ट ट्रेन में यात्रा कर रही थी. तभी अपने आप को पुलिसकर्मी बताते हुए एक युवक उनके पास पहुंचा जांच के नाम पर बदतमीज़ी और छेड़खानी शुरू कर दी. महिला पुलिसकर्मी को जब इस नकली पुलिस कर्मी की करतूत पर शक हुआ तो उसने इस मामले की शिकायत आला अधिकारियों से की. इसके बाद सोनपुर रेल पुलिस ने मौके से एक युवक को गिरफ्तार किया.

सोनपुर रेल पुलिस ने किया गिरफ्तार 

इस बारे में सोनपुर रेल थानाध्यक्ष जय सिंह ने बताया कि पूर्वी चंपारण की रहने वाली उक्त महिला पुलिसकर्मी पटना में पदस्थापित है. वह सोनपुर से ही स्वतंत्रता सेनानी सुपर फास्ट ट्रेन से अपने घर जाने के लिए सवार हुई थी. इसी दौरान एक युवक अपने को रेल पुलिस बताते हुए महिला का बैग चेक करने के लिए कहने लगा. महिला पुलिस ने संदेह होने पर उसे अपना परिचय पत्र दिखाने को कहा. वह परिचय पत्र दिखाने के बजाए महिला पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी करने लगा. इसी बीच मौके पर पहुंची रेल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

ट्रेन्डिंग खबर :   बांका में सेना की मदद से बने पुल को भी सुरक्षित नहीं रख सका प्रशासन, बड़े हिस्‍से को काटकर ले गए चोर

रेल थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त महिला पुलिस के आवेदन के आधार पर इस मामले में सोनपुर राहर दियारा के पुरुषोत्तम कुमार उर्फ मंटू यादव को गिरफ्तार किया गया जिसे जेल भेज दिया गया.

Tags: Chhapra News, OMG News, Saran News

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here