HomeपटनाOMG! ड्राइवर की नौकरी करने वाला शख्‍स रातोंरात बना करोड़पति, Dream-11 में...

OMG! ड्राइवर की नौकरी करने वाला शख्‍स रातोंरात बना करोड़पति, Dream-11 में ₹59 लगाकर जीते ₹2 करोड़

- Advertisement -

छपरा (सारण). इन दिनों देशभर में IPL की धूम मची हुई है. क्रिकेट प्रेमी हर मैच का लुत्‍फ उठा रहे हैं. साथ ही कुछ क्रिकेट प्रशंसक करोड़पति भी बन रहे हैं. इन्‍हीं कुछ खुशकिस्‍मत क्रिकेट प्रेमियों में से एक हैं बिहार के सारण जिले के रहने वाले रमेश कुमार. पेश से कार ड्राइवर रमेश ने DREAM-11 में IPL टीम चुनकर 2 करोड़ रुपये जीते हैं. DREAM-11 पर रमेश द्वारा चुनी गई आईपीएल टीम देशभर में नंबर वन रही और उन्‍होंने 2 करोड़ बतौर पुरस्‍कार जीता. ड्रीम 11 पर टीम बनाकर करोड़पति बनने वाले रमेश के घर में खुशियों का आलम है. किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि उन्‍हें इतनी बड़ी राशि मिली है, जिसके बारे में उन्‍होंने सपने में भी नहीं सोचा था.

भारत में क्रिकेट के दीवानों की कमी नहीं है. करोड़ों की संख्‍या में लोग क्रिकेट देखते हें, लेकिन इनमें से कुछ भाग्‍यशाली क्रिकेट प्रेमी धनपति भी बन जाते हैं. सारण निवासी रमेश कुमार भी उन्‍हें खुशकिस्‍मतों में से एक हैं. जानकारी के अनुसार, रमेश कुमार सारण जिले के अमनौर प्रखंड के रसूलपुर गांव के रहने वाले हैं. उनके पिता मेहनत-मजदूरी करते हैं. खुद रमेश पश्चिम बंगाल में कार चलाकर दो पैसे कमाता है, ताकि घर की गाड़ी चलती रहे. अब कार चलाकर पेट पालने वाले वही रमेश रातोंरात करोड़पति बन गए हैं. अमनौर थाना क्षेत्र के कज रसूलपुर निवासी जगदीश महतो के पुत्र रमेश कुमार ने DREAM-11 पर ऐसी अईपीएल टीम बनाई जो देशभर में नंबर वन रही. रमेश एक सप्‍ताह पहले ही पश्चिम बंगाल से अपने घर आए हैं.

ट्रेन्डिंग खबर :   एस डब्लू ओ/एमपीए संघ की बैठक में उठी सेवा स्थायीकरण की मांग

बिहार के शिक्षा विभाग का अद्भुत कारनामा, उर्दू के टीचर से जंचवाई मनोविज्ञान विषय की कॉपी 

DREAM-11 पर वर्षों से बना रहे टीम
रमेश ने बताया कि वह DREAM-11 पर वर्षों से टीम बनाया करते थे. विगत मंगलवार को उन्‍होंने पंजाब किंग्‍स और लखनऊ सुपर जाइंट्स के बीच खेले गए मैच से पहले आईपीएल की एक टीम बनाई थी. उन्‍होंने इस टीम में कगीसो रबाडा को कैप्टन और शिखर धवन को उप कप्‍तान बनाया था. इस मैच में रबाडा ने 3 विकेट लिए थे, जबकि शिखर ने बेहतरीन पारी खेली थी. मैच खत्‍म होने के बाद रमेश द्वारा बनाई गई टीम को सबसे ज्‍यादा अंक मिला और उनकी आईपीएल टीम देश में नंबर एक रही. इसके बाद रमेश को 2 करोड़ रुपये जीतने का मैसेज मिला. इससे उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इसके बाद जीएसटी काटने के बाद उनके खाते में 1 करोड़ 40 लाख रुपया आ गया.

ट्रेन्डिंग खबर :   मनरेगा घोटाले में ED की बड़ी कार्रवाई, झारखंड की महिला IAS के आवास समेत 18 ठिकानों पर छापेमारी

59 रुपये लगाकर जीते 2 करोड़
रमेश अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं. लोग उन्‍हें बधाइयां दे रहे हैं. कल तक जिसको कोई नहीं जानता था, आज के दिन वह हीरो बन गया है. रमेश ने बताया की उन्‍हें यकीन ही नहीं हो रहा कि ईश्‍वर ने उनके लिए कुबेर का भंडार कैसे खोल दिया. रमेश ने बताया कि उन्‍होंने DREAM-11 पर 59 रुपये लगाकर टीम बनाई थी और 2 करोड़ रुपये जीत लिए.

Tags: Bihar News, Dream 11 team prediction, Saran News

© न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here