HomeपटनाVideo: कानून के रखवाले थाने में खुलेआम घूस ले रहे! मांगे 500...

Video: कानून के रखवाले थाने में खुलेआम घूस ले रहे! मांगे 500 पर दिया 200, फिर लिया 100… और मान गये

- Advertisement -

गोपालगंज. थावे थाना में पुलिस का पैसा लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा ये वीडियो थावे थाना का है. जहां थाने का मुंशी और मालखाना इंचार्ज खुलेआम लोगों से पैसा वसूल रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी आनंद कुमार ने जांच के आदेश दिये हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में खैनी बनाकर खर्चा मांग रहा शख्स थावे थाना का मालखाना इंचार्ज महेंद्र हैं, जो मद्य निषेध विभाग की नीलाम किए गए वाहनों को देने के लिए पांच-पांच सौ रुपये का खर्चा मांग रहे हैं.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सामने पैर पर पैर चढ़ाकर लाठ साहब की तरह बैठक शख्स का नाम मनोज पांडेय है, जो थावे थाना के मुंशी है. युवक पैसा मोड़कर देता है और पैसे को बड़े आराम से मुंशी लेकर पॉकेट में रख लेता है.

ट्रेन्डिंग खबर :   शराब माफियाओं की अवैध संपत्ति जब्त करेगी नीतीश सरकार, ED को भेजा प्रस्ताव

वायरल हो रहे इस दूसरे वीडियो में थाना से नीलामी की बाइक लेकर जाने के लिए पहुंचे शख्स से पांच सौ रुपये की डिमांड की जा रही है. मुंशी दो सौ रुपये का नोट देखकर झल्लाता है और फिर मालखाना इंचार्ज को देख लेने की बात कहता है.

वायरल हो रहे वीडियो की सत्यता की पुष्टि न्यूज 19 नहीं करता है, लेकिन वीडियो में आगे साफ दिखता है कि पीछे से दूसरा युवक खुद को छात्र होने की बात कहकर दो सौ रुपये में ही काम चलाने की गुहार लगा रहा है. यह भी कहा जा रहा है कि पैसा लगने की बात पहले से पता होती तो लेकर आते. उसके बाद 100 रुपये और बढ़ाता है. फिर मुंशी मान जाता है.

दरअसल, मद्य निषेध विभाग शराब में जब किए गाड़ियों को नीलाम करता है और उसी नीलामी की वाहन को लेने के लिए लोग जब थाने पर पहुंचते हैं तो उनसे मुंशी और माल खाना इंचार्ज खर्चा के लिए 500-500 रुपये मांगा जाता है. पैसा नहीं देने पर परेशान किया जाता है.

ट्रेन्डिंग खबर :   चौसा थाना मे किया गया शराब की विनष्टीकरण

इधर, सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित युवक के घर पर पुलिस ने छापेमारी की है. पीड़ित युवक का आरोप है दोषी पर कार्रवाई करने के बजाय उसे टॉर्चर किया जा रहा है. हालांकि एसपी आनंद कुमार ने कहा मामले में जांच के लिए सदर एसडीपीओ संजीव कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया है. दोषी पर जांच कर कार्रवाई की जायेगी.

Tags: Gopalganj news, Gopalganj Police

© न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here