HomeपटनाVIDEO: युवक को पेड़ से बांधकर पीटने लगे युवती के परिजन, हैरान...

VIDEO: युवक को पेड़ से बांधकर पीटने लगे युवती के परिजन, हैरान करने वाला है पूरा मामला

- Advertisement -

बांका. बिहार के बांका जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद स्‍थानीय पुलिस भी हरकत में आई और आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि इस घटना को प्रेम प्रसंग में अंजाम दिया गया है. वायरल वीडियो में एक महिला और पुरुष द्वारा पेड़ में बंधे एक युवक की पिटाई करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के पब्लिक डोमेन में आने के बाद पुलिस एक्टिव हुई और कार्रवाई की. अब सवाल उठता है कि इस घटना को अंजाम देने के पीछे की सच्‍चाई क्‍या है और पुलिस ने इस मामले में अभी तक क्‍या कार्रवाई की है?

दरअसल, प्रेम प्रसंग के मामले में एक युवक की पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई के वीडियो ने सनसनी मचा रखी है. जानकारी के अनुसार, यह घटना बाराहाट थाना के सिधौन की है. पीड़ित युवक की पहचान बभनगवां पंचायत के पूर्व पंचायत समिति सदस्य जयप्रकाश परिहथ के पुत्र मनीष कुमार के तौर पर की गई है. पिटाई से जुडा वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पीड़ि‍त मनीष मां के साथ घर लौट रहे थे. इसी बीच सिधौन के पास युवती के परिजन मनीष को खींचकर बहियार में ले गए और उन्‍हें पेड़ से बांधकर उनकी जमकर पिटाई करने लगे. पिटाई करने वाले आरोपियों की पहचन रिंकू चौहान और उनकी पत्नी के तौर पर की गई है.

ट्रेन्डिंग खबर :   डीएम का चला डंडा! कलम छूटने पर छात्रा को पीटने वाला टीचर सस्पेंड, केस दर्ज

युवक की पिटाई के दौरान महिला और एक अन्य युवक मोबाइल से युवती का फोटो वायरल कड़ने का आरोप लगा रहे हैं. परिजन पिटाई करने के दौरान युवक से उनका मोबाइल फोन मांगते दिखाई पड़ रहे हैं. युवती के परिजनों का आरोप है कि युवक के मोबाइल फोन में उनकी बेटी की तस्‍वीर है. पिटाई के दौरान युवक छोड़ने की गुहार लगाता दिख रहा है. इसके बावजूद उसपर लगातार डंडे बरसाए जा रहे हैं. इस बाबत युवक की मां द्वारा बाराहाट थाना में पिटाई करने और कुछ पैसे छिनने का आरोप लगाते हुए बाराहाट थाना में मामला दर्ज कराया गया है. वहीं, पुलिस के हरकत में आते हुए रिंकू चौहान और उसकी पत्नी को हिरसत में लेते हुए पूछताछ कर रही है. पुलिस ने कहा कि मामले की छानबीन के बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.

ट्रेन्डिंग खबर :   सावधान! DM के नाम पर ठगी करने की फिराक में हैं साइबर अपराधी, अफसरों को भी कर रहे मैसेज

Tags: Banka News, Crime News

न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here