Thursday, December 1, 2022
📣
अंतरराष्ट्रीय महिला जागरुकता पखवाड़ा पर महिलाओं के विरुद्ध हिंसा के खिलाफ कर्मियों को शपथ ग्रहण कराया रतनी फरीदपुर प्रखंड कार्यालय का निरीक्षण रतनी फरीदपुर प्रखंड अंतर्गत नारायणपुर पंचायत के जय बीघा पजामा पथ पर गिरे हुए पुल का निरीक्षण , जिला पदाधिकारी जहानाबाद जिले के काको थाना क्षेत्र में बिते रात्रि मोमबत्ती से आग लगने से पांच घायल जागरूकता, बचाव और समय से इलाज ही हैं लाइलाज एड्स से लड़ाई के मंत्र : प्रो संजय कुमार, माँ कमला चंद्रिका जी टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज में एड्स दिवस पर सेमिनार का आयोजन जिला स्वास्थ्य समिति में एएनएम का मास्टर ट्रेनर हेतु एक दिवसीय प्रशिक्षण गो रक्षा दल टीम चुलकाना धाम द्वारा घायल गोवंश का इलाज किया  जिला भाजपा अध्यक्ष का डाडोला व ताजपुर के नवनिर्वाचित सरपंचों व पंचों ने किया भव्य स्वागत नकर निकाय चुनाव की घोषणा पर जदयू नेताओं ने नीतीश सरकार को दी वधाई देश बचाओ अभियान द्वारा गिरती विधि व्यवस्था के खिलाफ आहूत धरना प्रदर्शन एसडीओ के निर्देश पर स्थगित, डीएम के नाम डीडीसी को 11 सूत्री मांगों के बाबत सौंपा ज्ञापन राष्ट्रीय कवि संगम का संभाग सम्मेलन एवं काव्य गोष्ठी आज राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश मित्तल करेंगे संबोधित विश्व एड्स दिवस पर किया जागरूकता रैली का आयोजन। अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से छात्र अंकित घटनास्थल पर मौत सेवा निर्वित इंस्पेक्टर रामलखन पासवान कि आकस्मिक  , मौत लोगों में शोक व्याप्त, परिजनों को रो रो कर बुरा हाल  पूर्व नामांकन व पूर्व चुनाव चिन्ह पर चुनाव की घोषणा करने पर निर्वाचन आयोग को दिया साधुवाद, किया हर्ष व्यक्त प्रमुख समाज सेवी व प्रदेश कांग्रेस कमेटी कोषाध्यक्ष सीताराम अग्रवाल का किया भव्य स्वागत। शीर्षक बहिन / रोनू मावई की कलम से चौसा पूर्वी पंचायत में लोहिया स्वच्छ अभियान के तहत कचरा उठाव की हुई शुरुआत हरियाणा के स्टार पहलवान बजरंग पूनिया का हवाईअड्डे रेस्टोरेंट पर स्वागत। कृषि मंत्री का परिसदन में हुआ स्वागत , महागठबंधन के नेताओं ने किसानों की समस्याओं से मंत्री को कराया अवगत, समाधान का मिला आश्वासन
होमबिहार न्यूजVIDEO: युवक को पेड़ से बांधकर पीटने लगे युवती के परिजन, हैरान...

VIDEO: युवक को पेड़ से बांधकर पीटने लगे युवती के परिजन, हैरान करने वाला है पूरा मामला

बांका. बिहार के बांका जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवक को पेड़ से बांधकर बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद स्‍थानीय पुलिस भी हरकत में आई और आरोपियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि इस घटना को प्रेम प्रसंग में अंजाम दिया गया है. वायरल वीडियो में एक महिला और पुरुष द्वारा पेड़ में बंधे एक युवक की पिटाई करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो के पब्लिक डोमेन में आने के बाद पुलिस एक्टिव हुई और कार्रवाई की. अब सवाल उठता है कि इस घटना को अंजाम देने के पीछे की सच्‍चाई क्‍या है और पुलिस ने इस मामले में अभी तक क्‍या कार्रवाई की है?

दरअसल, प्रेम प्रसंग के मामले में एक युवक की पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई के वीडियो ने सनसनी मचा रखी है. जानकारी के अनुसार, यह घटना बाराहाट थाना के सिधौन की है. पीड़ित युवक की पहचान बभनगवां पंचायत के पूर्व पंचायत समिति सदस्य जयप्रकाश परिहथ के पुत्र मनीष कुमार के तौर पर की गई है. पिटाई से जुडा वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि पीड़ि‍त मनीष मां के साथ घर लौट रहे थे. इसी बीच सिधौन के पास युवती के परिजन मनीष को खींचकर बहियार में ले गए और उन्‍हें पेड़ से बांधकर उनकी जमकर पिटाई करने लगे. पिटाई करने वाले आरोपियों की पहचन रिंकू चौहान और उनकी पत्नी के तौर पर की गई है.

ट्रेन्डिंग खबर :   पूर्व विधायक गुरुशरण छाबड़ा की पुण्य तिथि दी पर गई श्रद्धांजलि

युवक की पिटाई के दौरान महिला और एक अन्य युवक मोबाइल से युवती का फोटो वायरल कड़ने का आरोप लगा रहे हैं. परिजन पिटाई करने के दौरान युवक से उनका मोबाइल फोन मांगते दिखाई पड़ रहे हैं. युवती के परिजनों का आरोप है कि युवक के मोबाइल फोन में उनकी बेटी की तस्‍वीर है. पिटाई के दौरान युवक छोड़ने की गुहार लगाता दिख रहा है. इसके बावजूद उसपर लगातार डंडे बरसाए जा रहे हैं. इस बाबत युवक की मां द्वारा बाराहाट थाना में पिटाई करने और कुछ पैसे छिनने का आरोप लगाते हुए बाराहाट थाना में मामला दर्ज कराया गया है. वहीं, पुलिस के हरकत में आते हुए रिंकू चौहान और उसकी पत्नी को हिरसत में लेते हुए पूछताछ कर रही है. पुलिस ने कहा कि मामले की छानबीन के बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी.

ट्रेन्डिंग खबर :   फाउंडेशन मैं कंप्यूटर प्रमाण पत्र ,उर्दू डिप्लोमा के प्रमाण पत्र का वितरण का उद्घाटन , मुशर्रफ पालवी सचिव

Tags: Banka News, Crime News

न्यूज 18

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Most Popular

Recent Comments