HomeपटनाViral Video: प्रेम विवाह किया तो पीछे पड़े घरवाले, पति संग वीडियो...

Viral Video: प्रेम विवाह किया तो पीछे पड़े घरवाले, पति संग वीडियो जारी कर युवती ने लगाई सुरक्षा की गुहार

- Advertisement -

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी युगल ने परिवारवालों की मर्जी के खिलाफ शादी रचा ली. अब नवदंपति ने परिजनों पर धमकी देने और झूठे केस में फंसाने का आरोप लगाया है. युवती ने पति के साथ मिलकर एक वीडियो शेयर किया है और पुलिस से गुहार लगाई है. प्रेमी युगल का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. प्रेमी युगल परिजनों के डर से घर से भागकर शादी कर ली. शादी के बाद युवती ने भोरे थानाध्यक्ष को संबोधित करते हुए वीडियो जारी किया है जो वायरल हो गया है.

प्रेमी से शादी करने वाली युवती ने वीडियो शेयर कर थानाध्यक्ष से अपने पति को बेकसूर साबित करने की गुहार लगाई है. इसके साथ ही उन्‍होंने अपने घरवालों पर झूठा मुकदमा दर्ज कराने का आरोप लगाया है. प्रेमिका का नाम गुड्डी कुमारी है. वह भोरे थाना के हुस्सेपुर के नवका टोला निवासी श्रीशर्मा राम की पुत्री हैं. गुड्डी ने वायरल वीडियो में अपील की है कि उन्‍होंने अपनी मर्जी से 3 महीने पहले कोर्ट में शादी की थी. उन्‍होंने खुद के बालिग होने की भी बात कही है.

ट्रेन्डिंग खबर :   प्यार इस कदर चढ़ा परवान कि आपस में शादी करना चाहती हैं 2 युवतियां, परिवार बना रोड़ा तो थाने में पहुंचा मामला

रब ने बना दी जोड़ी: 36 इंच का दूल्‍हा और 34 इंच की दुल्‍हन, पढ़ें अनोखी शादी की अनूठी कहानी 

प्रेम विवाह से परिजनों को नाराजगी
गुड्डी कुमारी ने भोरे थाना के ही रकवा निवासी करण कुमार सिंह पिता रामाशीष सिंह के साथ घर से भाग कर शादी कर ली. इस शादी का उनके घर वाले लगातार विरोध कर रहे हैं. युवती का आरोप है कि प्रेम प्रसंग के बाद से ही उसके घरवाले उनकी शादी का विरोध कर रहे थे. उन्‍होंने बताया कि वे 3 साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थीं. घरवालों के विरोध के बाद उन्‍हें घर छोड़कर शादी करनी पड़ी.

ट्रेन्डिंग खबर :   प्रशांत किशोर ने कहा था बिहार में 15 साल में नहीं हुआ काम, जानिए सीएम नीतीश कुमार का जवाब

OMG! 70 साल के बुजुर्ग की निकली बारात, 8 बेटा-बेटी समेत पूरा गांव बना बाराती 

युवती ने खुद को बताया बालिग
गुड्डी कुमारी का दावा है कि उनकी उम्र 18 साल है और उनके पति करण कुमार सिंह की उम्र 21 साल है और दोनों बालिग हैं. दोनों ने अपनी मर्जी से बिना किसी जोर-जबर्दस्ती के शादी की है. प्रेमिका ने थानाध्यक्ष के नाम जारी वीडियो में अपने पति को बेकसूर साबित करने और घरवालों के ऊपर जबरदस्ती मुकदमा करने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़िता को परेशानी है तो थाना आकर सूचना दें, उन्‍हें सुरक्षा प्रदान किया जाएगा.

Tags: Gopalganj news, Viral video

© न्यूज 18

- Advertisement -
Stay Connected
16,985FansLike
2,458FollowersFollow
61,453SubscribersSubscribe
Must Read
Related News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here